मंच पर ही कांग्रेस नेताओं में दिखा मतभेद, नवीन जिंदल ने बीच में बैठकर किया निपटारा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Surender Wadawan, Yuva Haryana
Guhla Cheeka, 25 March, 2019
कांग्रेस की बैठक में आज एक बार फिर नेताओं के बीच फूट देखने को मिली। दरअसल गुहला चीका में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई थी। बैठक में पूर्व सांसद नवीन जिंदल पहुंचे हुए थे। लेकिन यहां पर कांग्रेस के ही दो वरिष्ठ नेताओं के बीच मतभेद देखने को मिला।
यहां पर पूर्व संसदीय सचिव दिल्लू राम बाजीगर और पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। हालांकि दोनों किसी बात को लेकर आपस में उलझते ही दिखे और हंसी भी दिखाई दी, लेकिन इसी बीच नवीन जिंदल दोनों को रोकते नजर आए जिसके बाद नवीन जिंदल खुद उठ गए और दोनों के बीच बैठ गए।

नवीन जिंदल ने इस कार्यकर्ता मीटिंग में कार्यकर्ता और नेताओं को एक होकर चुनाव लड़ने की नसीहत दी और कहा की प्रत्येक कांग्रेसी को आपसी मतभेद और गुटबाजी से ऊपर उठकर चुनाव लड़ना है। नवीन जिंदल ने सांसद एवं लोकतंत्र सुरक्षा मंच के अध्यक्ष राजकुमार सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजकुमार सैनी ने प्रदेश का भाईचारा और जातिवाद का भेदभाव फैलाया जिस कारण प्रदेश में जाट आरक्षण जैसे दंगे हुए और प्रदेश का भाईचारा खराब हुआ।
जब पूर्व सांसद नवीन जिंदल से कांग्रेसी की गुटबाजी और मतभेद के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी नेता पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं आने वाले समय में सभी कार्यकर्ताओं का प्रयास सफल होगा और देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। जब नवीन जिंदल से जब पिछले 5 वर्षों में लोकसभा क्षेत्र में जनता के बीच न आने के बारे में पूछा गया तो नवीन जिंदल गोल मोल जबाब देते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *