बीजेपी ने हमेशा सेना का किया है राजनीतिकरण: अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Bhiwani, 5 March, 2019

लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही नेताओं के कटाक्ष विपक्षी पार्टियों पर जारी है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से मजबूत है। कांग्रेस पार्टी को गठबंधन की जरूरत नहीं है। फिर भी गठबंधन को लेकर हाईकमान फैसला करेगा। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस का संघर्ष बीजेपी के खिलाफ है। कांग्रेस लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। वही इस अवसर पर अशोक तंवर ने एयर स्ट्राइक को लेकर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा।

अशोक तंवर ने कहा कि अचार सहिंता के बाद कांग्रेस में बहुत बड़े नेता में शामिल होंगे। तंवर ने कांग्रेस नेताओं को एकत्र होने की सलाह भी दी।

अशोक तंवर ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने हमेशा से सेना का राजनीतिकरण किया है। राफेल खरीद को लेकर कहा कि राफेल खरीदने के लिए मोदी को किसने रोका है। सरकार अपने 5 साल के कार्यकाल में एक भी राफेल नहीं खरीद पाई है। इस मौके पर अशोक तंवर ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर राफेल होता तो जंगलों में बम गिरा कर नहीं आ जाते। उन्होंने कहा कि सरकार अभी तक यह क्लियर नहीं कर पाई की एयर स्ट्राइक में कितने आतंकवादी मारे गए।  वहीं उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद भी सैनिक मारे जा रहे हैं लेकिन सरकार इसका कोई जवाब नहीं दे रही।  इस मौके पर अशोक तंवर ने इनेलो और जेजेपी पार्टी पर भी निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *