केन्द्र में मोदी जी सबसे ज्यादा भ्रष्ट, तो प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर: अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Gurugram, 03 Mar,2019

गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, पूर्व कैबिनेट मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव और स्थानीय कांग्रेस के पार्षद और नेता शामिल हुए । इस मौके पर NSUI के राष्ट्रीय महासचिव वर्धन यादव के ऑफिस का उद्घाटन भी किया गया। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को लोकसभा और विधानसभा चुनावो के लिए तैयार रहने के लिए कह गया।

काग्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे, जिन्होने रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार को आडे हाथ लेते हुए लगातार हमले किए और कहा कि केन्द्र में मोदी जी सबसे ज्यादा भ्रष्ट है, तो प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर। अशोक तंवर ने एयरफोर्स द्वारा पाकिस्तान में किए गए हमले के भी सबूत मांगे और कहा कि अगर पाकिस्तान के 300 आतंकी मारे हैं तो, उनकी तस्वीरें मीडिया में क्यों नहीं आई।

वहीं अशोक तवंर ने जेजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जेजेपी बरसाती मेंढक है और वो जिस पार्टी से निकले हैं उनके जनक ही भ्रष्टाचार के केस में जेल में बंद है।

अशोक तंवर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी और देश के युवाओं को रोजगार देगी जबकि बीजेपी ने अपने कोई वादे पूरे नहीं किए।

बादशाहपुर विधानसभा में हुए इस कार्यकर्ता सम्मेलन में आज NSUI के राष्ट्रीय महासचिव वर्धन यादव के ऑफिस का भी उद्घाटन किया गया। वर्धन यादव हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए बादशाहपुर विधानसभा से ताल ठोक रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि, अगर उन्हें कांग्रेस की टिकट मिलती है, तो वो बीजेपी के मौजूदा विधायक को धूल चटा सकते हैं।

अशोक तंवर ने सम्मेलन में ये भी आंशका जताई कि बीजेपी देश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव एक साथ करा सकती है, जिसके लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। लेकिन देखना होगा कि देश की जनता क्या इस बार बीजेपी को दोबारा मौका देती है या फिर कांग्रेस के अच्छे दिन लाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *