चुनाव के लिए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने ट्वीटर पर की चंदा देने की अपील, ट्वीट पर खाता नंबर भी किया शेयर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad, 10 April, 2019

चुनाव लड़ने के लिए हरियाणा कांग्रेस पैसे की कमी से जूझ रही है। यह बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने ट्विटर पर आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव लड़ने के लिए चंदा देने की अपील की है।

अपनी अपील में ट्विटर पर डॉ. अशोक तंवर ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का खाता नंबर भी शेयर किया है और लोगों से अपील की है कि चुनाव लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर पार्टी के लिए चंदा दें। डॉ. अशोक तंवर की इस अपील पर ट्विटर के जरिए यूजर्स भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटे।

यूजर्स ने डॉक्टर अशोक तंवर को सलाह दी कि वे राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से चंदा ले लें। ट्विटर पर यूजर्स की इस प्रतिक्रिया को चुनावी माहौल में इस्तेमाल करते हुए भाजपा ने भी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए डॉ. अशोक तंवर पर सीधा निशाना साधा है।

भाजपा के सिरसा लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक और प्रदेश पन्ना प्रमुख भारत भूषण मिढ्ढा ने कहा कि डॉ. अशोक तंवर ट्विटर पर चंदे की अपील कर रहे हैं और यूजर्स जो जवाब दे रहे हैं, वह जवाब नहीं बल्कि यूजर्स की अपनी जन भावना है। भारत भूषण ने कहा कि यूपीए के शासनकाल में जिस तरह से राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका गांधी, पी चिदंबरम जैसे लोगों ने बड़े-बड़े घोटाले कर पैसा जमा किया है, डॉ. अशोक तंवर को चंदा इन्हीं लोगों से मांगना चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी के लिए चंदा कार्यकर्ताओं के माध्यम से इकट्ठा किया जाता है, लेकिन डॉ. अशोक तंवर कार्यकर्ताओं से चंदा लेने के लायक नहीं है, क्योंकि अपने प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए डॉ. अशोक तंवर ब्लॉक अध्यक्ष तक नहीं बना सके। ऐसे में अब कार्यकर्ता पार्टी के लिए चंदा कैसे एकत्रित करेंगे।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के गिने चुने लोगों ने पार्टी को मजबूत करने की बजाय पार्टी संगठन को मृत करने का काम किया है। वहीं ट्विटर पर यूजर्स के जवाब और भाजपा की प्रतिक्रिया के संदर्भ में जवाब देते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव टेकचंद ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए चंदे की जरूरत होती है और कांग्रेस पार्टी ने कभी लूट-खसोट नहीं की है। ऐसे में आर्थिक रूप से कमजोर होने के चलते पार्टी चंदा एकत्रित करके ईमानदारी पूर्वक चुनाव लड़ रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा ने राफेल की दलाली और अंबानी जैसे बड़े-बड़े इंडस्ट्रियल को फायदा पहुंचा कर पैसा जमा किया हुआ है, लेकिन कांग्रेस ने कभी कोई लूट खसोट नहीं की है और इसलिए आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से चंदे की अपील करके चंदे के पैसे से चुनाव लड़ने की कोशिश पार्टी कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *