कांग्रेस प्रत्याशी रहे सतेंद्र सिंह ने थामा भाजपा का हाथ, सीएम खट्टर की मौजूदगी में की पार्टी ज्वाइन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 10 May, 2019

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम मनोहर लाल पूरे हरियाणा में एक के बाद एक रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम मनोहर लाल आज भजनलाल के गढ़ कहे जाने वाले आदमपुर में पहुंचे और एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। आदमपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे सतेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में बीजेपी का हाथ थाम लिया। दरअसल, कई नेताओं ने कांग्रेस और इनेलो छोड़कर बीजेपी में आस्था जताई, जिनको सीएम मनोहर लाल ने आदमपुर पहुंच कर बीजेपी में शामिल करवाया।

वहीं इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने जनता से अपील की की 12 मई को बीजेपी प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह के पक्ष में मतदान करें और मोदी जी के हाथ मजबूत करें। सीएम मनोहर लाल ने दावा किया कि हरियाणा की सभी 10 सीटें बीजेपी जीतेगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी को महिला, किसान, बुजुर्ग समेत समाज के हर वर्ग की चिंता है। यही वजह थी की माताओं-बहनों की चिंता करते हुए पीएम मोदी ने हर घर में गैस सिलेंडर का कनेक्शन दिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि गरीब परिवारों के लिए किसी भी हारी बीमारी के इलाज के लिए आयुष्मान योजना लागू की गई है। किसानों के लिए किसान सम्मान योजना लागू की गई है। जबकि व्यापारियों के लिए 50 लाख रुपये के लोन, वह भी बिना गारंटी के लागू किया गया है।

वहीं अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार को बिल्कुल खत्म कर दिया है। सीएम ने कहा कि पहले ‘बीबीसी’ के नाम पर भ्रष्टाचार होता था। ‘बीबीसी’ यानि बदलियां, भर्तियां और सीएलयू। लेकिन हमारी सरकार ने बिल्कुल पारदर्शिता से काम किया और भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया।

चंडीगढ़ में सचिवालय का चौथा फ्लोर दलालों से भरा रहता था, वहां अब एक शख्स भी नजर नहीं आता है। सीएम ने कहा कि हमने भाई भतीजावाद, वंशवाद की राजनीति को खत्म कर दिया है। प्रदेश की ढाई करोड़ जनता उनका परिवार है और वह ढाई करोड़ जनता के घर भरने की कोशिश करते हैं।

सीएम मनोहर लाल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। सीएम ने कहा कि 2014 से पहले हरियाणा में जंगलराज था, लेकिन 2014 में हमारी सरकार बनने के बाद प्रदेश में रामराज आया है। इसी को देखकर एक बार फिर आप लोगों को मतदान करना है।

वंशवाद को लेकर सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस की चौथी पीढ़ी आ गई है और आज भी वहां परिवार का सदस्य ही पार्टी का अध्यक्ष है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस में अगर गांधी परिवार का कोई आदमी नहीं है तो उसे प्रमुखता नहीं मिलती है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोह के कानून को हटाना चाहती है, जबकि बीजेपी के लिए देश से बढ़कर कुछ भी नहीं है भारत उनकी माता है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *