विज ने कांग्रेस के साकेंतिक उपवास पर कसा तंज-कांग्रेस वाले छोले भटूरे क्या आधा देश खा गए

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Ambala (10 April 2018)

दलित उत्पीड़न के विरोध में सोमवार को कांग्रेस के उपवास से पहले छोले भटूरे खाते कांग्रेस नेता अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली, हारून यूसुफ और अभिषेक दत्त की फोटो का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इस मामले में अब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी कूद पड़े है।

विज ने कहा कि कांग्रेस के मुखिया राहुल गांधी ने उपवास का एक नया मॉडल दिखाया है, जिसमें सुबह छक कर खाओ, दोपहर का खाना खाकर उपवास पर बैठो और रात को जाकर फिर खाना खा लो। ये धोखेबाज पार्टी है। दलितों का नाम लेकर राजघाट पर बैठकर इन्होंने महात्मा गांधी का भी अपमान किया है।

विज ने कहा कि कांग्रेस वाले छोले भटूरे क्या आधा देश खा गए हैं। इनसे तो उपवास की उम्मीद ही नहीं की जा सकती है।  ये तो उपवास पर बैठकर भी जुगत भिड़ा रहे होंगे कि और क्या-क्या खाया जा सकता है। वहीं विज ने अलग-अलग धड़ों के रूप में हुए कांग्रेस के उपवास पर विज ने शेर सुनाकर तंज कसते हुए कहा कि इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा।

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी भी राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि के सामने तीन घंटे उपवास पर बैठे थे। हालांकि, राहुल के साथ उपवास पर बैठे दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली, हारून यूसुफ और अभिषेक दत्त चांदनी चौक में चाइना राम के छोले-भटूरे खाकर उपवास पर पहुंचे।

इस स्थिती पर लवली ने अजीबोगरीब सफाई देकर कहा कि उपवास सांकेतिक था। समय सुबह 10.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक का था। छोले-भटूरे सुबह 8 बजे खाए थे। वहीं  माकन ने कहा कि उपवास से पहले नाश्ता करना कोई बुरी बात नहीं है। खुद राहुल गांधी भी लंच टाइम पर दोपहर बाद करीब 1.00 बजे उपवास पर पहुंचे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *