दर्जनों सरपंचों, नंबरदारों समेत कांग्रेस-इनेलो के नेताओं ने थामा जेजेपी का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 1 September 2019 

चंडीगढ़ में आज जेजेपी की एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दर्जनों सरपंचों, नंबरदारों समेत कांग्रेस-इनेलो के कई नेताओं ने अपने साथियों के साथ जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। असंध विधानसभा (जिला करनाल) के बालू गांव के सरपंच गुरलाल सिंह ने अपने दर्जनों सरपंचों व नंबरदारों के साथ पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह की मौजूदगी में जजपा का दामन थामा।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि जेजेपी में शामिल हुए सभी नए साथियों को पूरा मान-सम्मान मिलेगा। सरपंच गुरलाल सिंह के साथ शामिल होने वालों में सरपंच सूरजमल, गुलजार सिंह, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह, कृष्ण सिंह, राजेंद्र, बलवंत सिंह, पंजाब सिंह, जोधवीर सिंह, मालिक सिंह बालू, बलकार सिंह, प्रवीन नंबरदार, दलेर सिंह के नाम शामिल है।

इस दौरान कांग्रेस और इनेलो पार्टी को छोड़कर भी कई नेताओं ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। इनमें इनेलो अनुशासन समिति के पूर्व चेयरमैन व रिटायर्ड डीएसपी आशा सिंह, लोहरू हलके में कई वर्षो से कांग्रेस के युवा प्रधान रहे प्रदीप रोहिल्ला और कैथल जिले से इनेलो नेता संदीप गढ़ी अपने करीब 500 साथियों के साथ जेजेपी में शामिल हुए। इनके अलावा अंबाला कैंट से इनेलो के पूर्व हलका सचिव मदन राणा, मोहन राणा, क्रांगेस नेता शशी शर्मा, सरदार कुलविंद्र सिंह ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

इस अवसर पर बीएसपी के प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती, जेजेपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, जेजेपी वरिष्ठ महिला नेत्री कुसुम शेरवाल समेत जेजेपी-बीएसपी के कई नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *