कांग्रेस बिखर चुकी है और उसका भविष्य भीः इंद्रजीत

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

8 Oct, 2019

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने हलका रेवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव को मजबूत करने के लिए शहर की बस्तियों का दौरा किया और उन्हें जिताने की अपील भी की। वहीं नगर के सरस्वती विहार में आयोजित सभा में राव ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का नाश हो चुका है। वह अब दोबारा सत्ता में नहीं लौटेगी। कांग्रेस खुद बिखर गई है और साथ ही उसका भविष्य भी। उन्होंने कहा कि लोगों की मर्जी से ही वे 35 साल कांग्रेस में रहे, लेकिन भाजपा में वे अपनी मर्जी से आए है और अतिंम सांस तक भाजपा में रहेंगे। भाजपा सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि पहली बार ऐसी सरकार आई है जिसने पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के कार्य किया।

राव ने कहा कि 2014 में अपनी बेटी आरती राव के लिए पार्टी की टिकट मांगी थी, लेकिन पार्टी ने उनकी बेटी के स्थान पर रणधीर सिंह कापड़ीवास को टिकट दिया। इसके बाद उन्होंने और उनकी बेटी ने उनके लिए वोट मांगे। लेकिन आज जब कापड़ीवास को टिकट नहीं मिला तो वे असली- नकली भाजपा की बात करने लगे। उन्होनें कहा की असली सिर्फ कमल का फूल है वहीं पार्टी ने इस बार भी उनकी बेटी को टिकट नहीं दिया और सुनील यादव को मैदान मे उतार दिया तो अब हम उनके लिए वोट मांग रहे है।

नामांकन वापस लेने की अफवाहों पर लगाया विराम- कापड़ीवास

वहीं रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से टिकट काटे जाने से नाराज होकर चुनावी रण में उतरे विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने फैलाई जा रही अफवाहों पर विराम लगा दिया है उन्होंने कहा कि वे पूरे जोश के साथ मैदान में डटे हुए है और उन्हें चुनाव चिन्ह भी अलॉट हो चुका है कापड़ीवास ने आज शहर के अनेक मोहल्लों का दौरा किया। वहीं कापड़ीवास ने बताया कि वे उस समय पार्टी में आए थे, जब भाजपा प्रत्याशियों की जमानत पूरे क्षेत्र में जब्त होती थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *