कांग्रेस अपने घर को नहीं संभाल पा रही वो प्रदेश को कैसे संभालेगी- अनिल जैन  

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

5 Oct, 2019

भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन का कहना है कि भाजपा जाट व नॉन जाट की राजनीति नहीं करती, बल्कि टिकट बंटवारे में 36 बिरादरी के उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने का मौका दिया है। जैन शुक्रवार को सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर का रोहतक शहर और महम में पार्टी प्रत्याशी शमशेर खरकड़ा का नामांकन करवाने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

जैन ने कहा कि जैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुछ ठीक नहीं चल रहा। उनके नेता और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर खुद बोल रहे हैं कि कांग्रेस के टिकट बिके हैं। अब भी उठापटक चल रही है, इस्तीफों का दौर चल रहा है। जो कांग्रेस अपने घर को नहीं संभाल पा रही वो प्रदेश को कैसे संभालेगी।

एक सवाल के जवाब में कहा कि हुड्डा ने प्रदेश में 10 साल शासन किया, लेकिन विकास नहीं किया, बल्कि बस दामाद श्री की सेवा की, सिर्फ ये सोचा कि दामाद श्री की तरक्की कैसे होगी। हुड्डा ने सिर्फ प्रॉपर्टी डीलिंग ही की है। एजीएल को जमीन दी, पंचकूला के प्लांट आवंटन का मामला या मानेसर मामला हो, सब जगजाहिर हैं।

जाट आरक्षण आंदोलन के सवाल पर जैन ने कहा कि प्रदेश को जातियों में किसने बांटा, सबको पता है। प्रदेश को जलाने के पीछे कौन है, सभी को पता है और जल्द ही इसका खुलासा भी होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी भी बदले की भावना से काम नहीं करती, कानून अपना काम कर रहा है।

जैन ने कहा कि भाजपा ने टिकट बंटवारे में हर वर्ग का ध्यान रखा है। इस मौके पर सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ठ, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, रोहतक जिला चुनाव प्रभारी व उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख रणदीप घनघस, जिला मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक, सह मीडिया प्रभारी मनोज मक्कड़ भी मौजूद रहे।

रामपाल प्रकरण समझदारी से संभाला
डॉ. अनिल जैन ने कहा कि रामपाल प्रकरण को सरकार ने समझदारी से संभाला। गोली से किसी की मौत नहीं हुई, जबकि पिछली सरकारों में गोलियां चलती थीं। राम रहीम मामले में भी ऐसा ही हुआ। डेरे में गोलियां चलती तो हजारों जान जाती। भाजपा ने प्रदेश में कोई जातिवादी आंदोलन नहीं होने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *