पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता निर्मल सिंह को जमानत, गोली चलाने के आरोप में 20 दिन से गुजारे जेल में

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

यमुनानगर जिले के बेलगढ़ विवाद को लेकर जेल में बंद पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को जमानत मिल गई है। बेलगढ़ में रास्ते के विवाद के बाद गोली चलाने, मारपीट करने और वाहन लूटने के दोष में फरार चल रहे तीन आरोपियों ने बिलासपुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इनमें पूर्व मंत्री निर्मल सिंह का रिश्तेदार सुल्तान सिंह भी है।

बताया जा रहा है उस दिन विवाद में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के अलावा किसी और के पास भी हथियार था, जो कि फायरिंग कर रहा था। इस मामले पर आज सुनवाई हुई थी जिसमें कोर्ट ने पूर्व मंत्री को जमानत देदी है।

बता दें कि पूरा मामला बेलगढ़ में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के फार्म हाउस का है जहां 24 अप्रैल की रात को पूर्व मंत्री और स्क्रीनिंग प्लांट मालिकों में रास्ते को लेकर विवाद हो गया था। स्क्रीनिंग प्लांट मालिक कर्ण सिंह ने आरोप लगाया था कि पूर्व मंत्री ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर फायरिंग की, मारपीट की और वाहन लूटे।

पुलिस ने शिकायत पर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, उनके रिश्तेदार सुल्तान, बड़ा असलम खान, छोटा असलम, राजू, साजिदा, मनान, संदीप, अब्दुल, रोहित को नामजद करते हुए छह अन्य पर केस दर्ज किया था। घटना के दौरान पुलिस ने छोटा असलम को मौके से और पूर्व मंत्री को अगले दिन रात को यमुनानगर से गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *