क्रांगेस को मिली जीत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, मिठाईयां बांटकर किया इजहार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 12 Dec, 2018

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिली जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश नजर आ रहा है। गुरुग्राम के जिला कांग्रेस दफ्तर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री कैप्टन अजय यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने इस खुशी का इजहार किया।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बम पटाखे चलाकर लोगों को मिठाईयां बांटी और इस खुशी के बीच 2019 में भी कांग्रेस को लाने के लिए मंथन शुरू किया।इस मौके पर कैप्टन अजय ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक ली और लोगों के बीच जाकर कांग्रेस की उन नीतियों उन योजनाओं और उन कार्यों को पहुंचाएं जो कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए किए थे।

एक तरफ कांग्रेस के हाईकमान में जहां इस जीत को लेकर 2019 लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीद और विश्वास मिला है। वहीं जिला स्तर पर भी कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी हैं। कैप्टन अजय यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ इस जीत की खुशी के बीच बीजेपी पर निशाना साधा। कैप्टन ने बीजेपी को सिर्फ वादों की सरकार कहा और कहा इसी का नतीजा है कि बीजेपी ने सिर्फ लोगों को गुमराह किया और लोगों को बैठाने का काम किया है।

जिसके चलते इन पांच राज्यों के चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त मिली है। कैप्टन ने ये भी कहा कि किसान व्यापारी आम जनता युवा हर वर्ग आज बीजेपी की नीतियों से और योजनाओं से परेशान है और यही कारण है कि अब एक बार फिर लोगों का विश्वास कांग्रेस के प्रति बनता जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *