वित्तमंत्री के घर आगजनी मामले में कांग्रेस नेताओं के नाम, पूर्व मंत्री हुड्डा का बेटा भी शामिल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 04 July, 2018

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी से जुड़ी चार्जशीट पर सवाल उठाया है। सीबीआई ने यह चार्जशीट दो दिन पहले ही दाखिल की है। इस चार्जशीट में पूर्व मंत्री के बेटे एडवोकेट गौरव हुड्डा को भी आरोपी बनाया गया है। इसी पर कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा है कि सीबीआई पर कैप्टन अभिमन्यु के दबाव में काम कर रही है।

फरवरी 2016 में जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा में कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी व तोड़फोड़ हुई थी। हरियाणा सरकार ने पहले इस मामले की जांच एसआईटी को सौंपी थी। इसके बाद इस केस को सीबीआई के हवाले कर दिया था। सीबीआई ने इस मामले में दो दिन पहले पंचकूला की सीबीआई कोर्ट में 4 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में जाट नेता अशोक बलहारा और पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा के बेटे गौरव हुड्डा को भी आरोपी बनाया गया है।

पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने इस चार्जशीट पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सीबीआई पूर्ण रूप से दबाव में काम कर रही है। इस चार्जशीट के जरिए कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश रची गई है। हुड्डा ने कहा कि उन्हें भी इस केस में फंसाने की कोशिश की गई थी। उन्होंने कहा कि कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी में उनके बेटे का कोई लेना-देना नहीं है। इसके बावजूद झूठे केस में फंसा दिया गया है।

Read This News Also>>>>>>

कैप्टन अभिमन्यु की कोठी में आगजनी मामले में सीबीआई ने 51 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *