कांग्रेस ने एक बार फिर तोड़ी बीजेपी की कमर, कैथल में कांग्रेस की बनी छोटी सरकार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Joginder Kundu, Yuva Haryana
Kaithal, 29 May, 2018

जैसा कि आप सब जानते हैं कि 2018 के अंत में जहाँ हरियाणा में विधानसभा चुनाव तो वहीं 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं. हम आपको बता दें कि ऐसे में इन चुनावों से पहले ही अपनी जीत का दावा करने वाली देश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है ।
विधानसभा चुनावों से पहले कैथल में नगरपरिषद के चेयरमैन के चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अपनी शानदार जीत हासिल करते हुए बीजेपी को शिकस्त दे दी है । गौतरलब है कि सात माह पहले बीजेपी के चैयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास होने के बाद हाइकोर्ट के आदेश के बाद आज कैथल के लघु सचिवालय के सभागार में नगरपरिषद के चैयरमैन का चुनाव हुआ।
आज सुबह से ही लघु सचिवालय मैं सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात थे भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था कई बार कांग्रेसी कार्यकर्ता और पुलिस के बीच में झड़प भी देखने को मिली इसी बीच कैथल के विधायक रणदीप सुरजेवाला लघु सचिवालय में पहुंचे और अपनी जीत के प्रति काफी आश्वस्त दिखाई दिए उसके थोड़ी ही देर बाद कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी भी अपनी वोट देने पहुंचे लेकिन बीजेपी समर्थित चेयरमैन को बताना देख समय से पहले ही लघु सचिवालय से चलते बने
23 साल की उम्र में हरियाणा की सबसे छोटी उम्र की कैथल नगरपरिषद की चैयरमैन  बनी सीमा कश्यप, एम की पढ़ाई के साथ साथ शहर की छोटी सरकार की जिम्मेदारी संभालेगी सीमा कश्यप, सात महीने बाद बीजेपी की शिकस्त देते हुए रणदीप खेमे ने मारी बाजी।
कर्नाटक की तर्ज पर एक बार फिर से कांग्रेस ने जीती हरियाणा के कैथल नगरपरिषद की चेयरमैन की कुर्सी। सुरजेवाला ने कांग्रेस की जीत बताते हुए कहा शहर में होगी विकास की लहर। रुके हुए कार्यो को मिलेगी गति।
खट्टर सरकार तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार के अब केवल 7 महीने बचे हैं अब उन्हों लाल को चाहिए कि वह जो उन्होंने वादा किया था कि कैथल की नगर पालिका को ज्यादा से ज्यादा ग्राहक देंगे तो अपना फायदा निभाएं और बिना किसी भेदभाव के कत्ल के विकास को और उसके रुके हुए कार्यों को जल्द शुरू करवाएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *