प्रदेश में परिवर्तन की तैयारी में कांग्रेस, हरियाणा के चारों कोनों पर कांग्रेस की हुंकार

Breaking देश बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने की चर्चाओं के बीच ही कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में कब्जे की तैयारी कर ली है. कांग्रेस के नेता चारों कोनों में रैलियां, जनसभा और यात्राएं कर वोटरों को अपनी तरफ रिझाने में जुट गए हैं।

रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने होडल में अपनी जनक्रांति रथ यात्रा शुरु की. वो दक्षिण हरियाणा में अपने शक्ति प्रदर्शन के लिए निकले. इस दौरान उन्होने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब ना खाएंगे और ना ही खाने देंगे।

दूसरी तरफ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पूंडरी में परिवर्तन रैली में सत्ता परिवर्तन के लिए वोटरों को अपनी तरफ खींचा. सुरजेवाला ने रैली के दौरान बीजेपी सरकार की नाकामियों को लेकर जनता के सामने पोल खोली ।

इधर कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने घरौंडा में हुंकार भरी. किरण चौधरी ने अपने गढ़ से बाहर आकर सीएम सिटी के आसपास ही सीएम पर हमला बोला. किरण ने प्रदेश में हर वर्ग की बात करते हुए सरकार पर कई तीर छोड़ें ।

उधर सिरसा और आसपास के इलाकों में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं. उन्होने फतेहाबाद में रैली कर एक बार फिर बदलाव के लिए जनता को उत्साहित किया।

जींद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में कम भीड़ जुटने के बाद एकाएक कांग्रेस के हौंसले बुलंद हो गए हैं. और कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को अपनी तरफ खींचने के लिए जनता के बीच पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *