भाजपा ने बेटी बचाओ का नारा अपराधी बचाओ व संरक्षण दो में बदला – सुमित्रा चौहान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Indervesh Duhan, Yuva Haryana

Bhiwani, 23 April, 2018

भिवानी पहुंची कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि देश में आधी आबादी महिलाओं की है, जो सरकार के जुल्मों से तंग आकर दुर्गा बनकर सत्ता परिवर्तन करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर ही देश व लोकतंत्र सुरक्षित होगा और विधानसभा व लोकसभा में 33 फीसदी से ज्यादा संख्या महिलाओं की होगी।

बता दें कि सुमित्रा चौहान 29 अप्रैल की दिल्ली में होने वाली राहुल गांधी की जन- आक्रोश रैली का निमंत्रण देने भिवानी पहुंची थी।

उन्होंने जिला प्रधान प्रेमवती गोयत के आवास पर महिलाओं की बैठक लेते कहा कि दिल्ली की जन- आक्रोश रैली में हरियाणा से 15 हजार और भिवानी से एक हजार महिलाएं पहुंचेंगी और भाजपा सरकार के ताबुत में कील का काम करेंगी।

सुमित्रा चौहान ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी ने बेटी बचाओ का नारा अपराधी बचाओ व संरक्षण दो में बदला है। चार साल पहले भाजपा सरकार ने किसानों, जवानों, नौजवानों, महिलाओं व व्यापारियों को गुमराह कर सत्ता हासिल की थी, लेकिन आज सरकार से हर वर्ग दुखी होकर आंदोलनरत है।

भाजपा सरकार में बढ़ते अपराध, महंगाई व बेरोजगारी की मार सबसे ज्यादा महिलाओं पर पड़ती है। चौहान ने आरोप लगाया कि चार साल में महिलाओं पर अत्याचार व उत्पीड़न में चार गुणा बढ़ोतरी हुई है। भाजपा सरकार में महिलाएं व लोकतंत्र खतरे में हैं।

मेवात में छोटी बच्ची के साथ रेप की घटना को मुख्यमंत्री छोटी सी घटना बताते हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि ऐसे में हमारे सीएम व पीएम बड़ी घटना क्या करवाना चाहते हैं। भाजपा पूर्ण बहुमत में है, लेकिन महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण लागू नही किया।

 

1 thought on “भाजपा ने बेटी बचाओ का नारा अपराधी बचाओ व संरक्षण दो में बदला – सुमित्रा चौहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *