रिश्वत लेते हुए पुलिसवाले का वीडियो वायरल, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 09 August, 2018

बहादुरगढ़ में ओवरलोड वाहनों से रिश्वत लेने के मामले में सिपाही जोगिंदर को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। सिपाही जोगिंदर का वाहन चालकों से रिश्वत लेते का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हम

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में सिपाही जोगेंदर ओवरलोड वाहनों से रिश्वत लेते हुए साफ दिखाई दे रहा है। जोगेंद्र के पास एक Swift गाड़ी खड़ी हुई है। जिसमें वह वाहन चालकों को इशारा करता है। वाहन चालक पैसे स्विफ्ट गाड़ी में बैठे व्यक्ति को दे देता है।

वायरल वीडियो में  गौर करने वाली बात यह है कि  एक तरफ तो पुलिस  ओवरलोड वाहनों के खिलाफ  अभियान चलाकर उनके चालान करने की बात कहती है। लेकिन इस वीडियो में  ना तो ओवरलोड वाहनों का चालान किया गया और ना ही उनके किसी तरह की कार्रवाई की गई। सिर्फ पैसे लेकर उन्हें जाने दिया गया। बहादुरगढ़ सदर थाना पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर ही मामला दर्ज किया है।

और इसी मामले में ईएसआई श्रीभगवान को भी लाइन हाजिर किया गया है। प्रारंभिक जांच में आरोपी सिपाही के स्विफ्ट गाड़ी वाले साथी की पहचान नहीं हुई है। हालांकि इतना जरूर पता चला है कि रिश्वत लेने का यह खेल नया गांव के लीलाराम के सहयोग से चल रहा था।

बहादुरगढ़ बादली मोड़ पर नयागांव चौक पर रिश्वत लेते पुलिस वालों का यह वीडियो वहां बैठे किसी व्यक्ति ने बनाया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने अपने ही महकमे के दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *