दुबई से लौटा नवविवाहित जोड़ा, प्रशासन रहा बेखबर, पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Rewari

कोरोना वायरस के चलते एक तरफ जहां लोगों को जागरुक रहने की जरूरत है, ऐसे में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो अपने साथ साथ परिवार और आस पड़ोस की जान के लिए भी खतरा बन रहें हैं। इस मामले में हनीमून मना कर दुबई से लौटा एक नवविवाहित जोड़ा पिछले 9 दिनों से रेवाड़ी में रह रहा था। स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब मोहल्ला वासियों को कोरोना का खतरा दिखाई देने लगा, तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

इसके बाद पुलिस ने जोड़े सहित परिवार के पांच सदस्यों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार नगर के खासपुरा निवासी एक युवक का विवाह 1 माह पूर्व ही हुआ था। विवाह के बाद दंपति हनीमून मनाने दुबई गया था। 16 मार्च को यह जोड़ा रेवाड़ी वापस लौटा और आराम से अपने घर में रह रहा था।

उसने दुबई से आने की सूचना स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन को नहीं दी, लेकिन जब नवविवाहित की तबीयत बिगड़ी तो आस पास के लोगों की चिंता बढ़ गई। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घर में रह रहे लड़के और लड़के के माता-पिता व भाई सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया।

डॉक्टरों ने सभी के सैंपल लिए हैं, अभी उनकी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। लेकिन चिंता की बात यह है कि नवविवाहित जोड़ा बाजार में भी गया था, और विवाहिता शहर रेवाड़ी में ही स्थित अपने मायके भी गई थी। पुलिस अब इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *