कुरुक्षेत्र व अम्बाला के दो मामलों में अदालत ने सुनाई सजा

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

न्यायलय ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने के मामले में दोषी अनिल को अलग- अलग धाराओं के तहत 3 -3 साल की सजा व 5 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।मामला यह था की 11 मई 2017 को एक महिला द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि वह अपने पति के साथ करियाने की दूकान में हाथ बंटाती है।

इसी के चलते उसकी 16 साल की बेटी घर पर अकेली होती थी,जब वह एक दिन दूकान से घर वापस आयी तो उसकी बेटी घर पर नहीं थी। बहुत ढूंढ़ने के बाद उसने अपनी बेटी को पड़ोसी के घर में देखा जो उसके साथ वहां छेड़खानी कर रहा था। उसी वक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया था और फिर माननीय न्यायालय में पेश किया गया था। इसी के चलते सोमवार को अनिल को यह सजा सुनाई गई।

वहीं दूसरी और अम्बाला में व्यापारी से चार लाख रुपए से भरा बैग छीनने के मामले में भी कोर्ट ने सजा सुनाई है। 19 जून 2017 को मामला दर्ज करवाया गया था की ,करियाना व्यापारी पवन कुमार गुप्ता रात को करीब 9 बजे अपनी दूकान बंद करके अपने घर जा रहे थे ।इसी बीच दुकान की कुछ दुरी पर ही उससे बैग लेकर फरार हो गए थे।

इसी दौरान व्यापारी घायल भी हो गया था।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की थी जिसमे तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया गया और तीनों दोषियों को 10 -10 साल कैद व 25 -25 हजार रुपए जुर्माने की सुनाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *