प्रिंस हत्याकांड मामला-तीनो याचिकाओं पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित, कोर्ट 21 मई को 10 बजे सुनाएगी फैसला

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Suraj Duhan, Yuva Haryana

Sohna

साइबरसिटी गुरुग्राम के चर्चित प्रिंस हत्याकांड मामले में सोमवार को गुरुग्राम के जिला अदालत में लंबित तीन याचिकाओं पर सुनवाई हुई। आपको बता दें कि पहली याचिका आरोपी को बालिग मानकर फैसला सुनाया जाएं या नाबालिग मानकर।

वहीं  दूसरी याचिका  है कि आरोपी का फिंगर प्रिंट। तो तीसरी याचिका में आरोपी पक्ष के मुताबिक  सीबीआई ने बच्चे से तय समय से ज्यादा पूछताछ की थी।  इन तीनों मामलों पर सोमवार को एक बार फिर बहस हुई और सभी दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखते 21 मई को इस मामले में दस बजे फैसला सुनाने का निर्देश दिया  है।

इसके अलावा कोर्ट में तथाकथित आरोपी भोलू की भी पेशी हुई जिसकी नायायिक हिरासत बढ़ा दी गई। इसके साथ ही  निजी विद्यालय के स्कूल मैनेजमेंट के फ्रांसिस थॉमस और जेएस थॉमस भी कोर्ट में पेश हुए  जिन्हें दूबारा 14 जुलाई को पेश करने का आदेश दिया गया। वहीं आरोपी छात्र भी सेशन कोर्ट में पेश हुआ था कोर्ट ने उसे भी 14 जुलाई को दोबारा पेश होने को कहा है।

प्रिंस हत्याकांड में सीबीआी ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट के लिए कोर्ट से डेढ़ महीने का समय मांगा है। आपको बता दें कि सबकी निगाहे सीबीआई के सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर टीकी है जिसके बाद कई अधिकारियों के नाम भी इस मामले में सामने आएंगे। हालांकि कोर्ट ने सीबीआई को 14 जुलाई का ही समय दिया है।

Read This Story

प्रदेश में और बढ़ेगा कूड़ा, सफाई कर्मचारियों ने बढ़ाई हड़ताल की अवधि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *