जींद में दिनदहाड़े छह लाख की लूट, बवानी खेड़ा में एटीएम उखाड़ा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 05 Dec, 2018

जींद के डीआरडीए के सामने पंजाब नेशनल बैंक से 6 लाख रुपए की राशि निकलवा कर बाइक पर घर जा रहे रिटायर्ड कॉआप्रेटिव बैंक मैनेजर से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना में शामिल तीन आरोपी बाइक के पीछे बंधा बैग झटके से तोड़कर फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी घटना भिवानी के बवानी खेड़ा की है, यहां पर बवानी खेड़ा के मेन बाजार स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को चोर उखाड़कर ले गए। एटीएम में 20 लाख रुपए से ज्यादा की राशि थी। आरोपी सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए हैँ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीसरी घटना पृथला गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में तीन महिलाओं सहित दस पर आरोप है कि फरसा, कुल्हाड़ी व डंडों से हमला कर दो भाईयों को गंभीर रुप से घायल कर दिया। जिनमें से उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे का उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जब अन्य की तलाश जारी है।

रोहतक के नेकीराम कॉलेज में ग्रेजुएशन फाइन ईयर के स्टूडेंट की आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार दोपहर की है। मृतक की पहचान जींद के नरवाना वासी साहिल के रुप में हुई है। हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। साहिल को रोहतक ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *