वारदातों का मंगलवार, हरियाणा में लगातार बढ़ रहा है अपराध, पढ़िए सभी घटनाएं-

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 9 Oct, 2018

प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। बदमाश अपने बुलंद इरादों के साथ बेखौफ वारदातों को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। हत्या, लूट, रेप, प्रताड़ना जैसी खबरें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसे लोगों को जैसे कानून का कोई डर ही नहीं रहा है।

आज सरेआम लड़कियों से छेड़छाड़ हो रही है। गुंडागर्दी इस कदर बढ़ गई है कि विरोध करने पर उल्टा आरोपी ही सार्वजनिक स्थानों पर दंगा-फसाद करने पर उतर जाते हैं। ऐसे ही चंडीगढ़ रोड स्थित हरिराम ढाबे पर कुछ शरारती तत्वो ने खाने खाने के बाद किया।

कुछ बदमाशों ने महिला से छेड़छाड़ की और जब उसने विरोध किया, तो उन्होंने ढाबे का सारा सामान बिखेर दिया और तोड़फोड़ की। जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई है।

वहीं करनाल में पुरानी अनाज मंडी में एक गणेश नामक युवक की तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। जो बिहार का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है।

पलवल के दुधौला इंडस्ट्रियल एरिया में भी दो बाइक सवारों ने एक पैट्रोल पंप चालक को पैसे मांगने पर मौत के घाट उतार दिया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। देखिये वीडियो-

 

तो वहीं राई के पास मेहंदीपुर गांव में बदमाशों ने जसबीर नामक व्यक्ति को देर रात घर में घुसकर गोलियों से भून डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजान देने के बाद आरोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके साथ गोहाना में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। वह गोहाना अनाजमंडी में आढ़ती का काम करता था। बुजुर्ग एक सुसाइड नोट भी लिख कर गया है, जिसमें प्रोपार्टी विवाद अपनी आत्महत्या का कारण बताया है।