बदमाशों ने दिन-देहाड़े क्रिकेट कोच पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर हुई मौत

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sonipat, 17-04-2018

हरियाणा में दिन- प्रतिदिन बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। रेप, चोरी, हत्या जैसी वारदातें बढ़ती ही जा रही है। लेकिन इन गुंड़ो पर शिकंजा कसना मुश्किल हो गया है। बदमाशों को जरा भी पुलिस का खौफ नहीं है, शायद यही कारण है कि बदमाश दिन- देहाड़े लोगों की जान लेने पर हावी हो गए हैं।

हरियाणा में सोनीपत के खरखौदा कस्बे में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां दिन-देहाड़े अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने क्रिकेट कोच की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार रोहतक जिले के गांव सुनारिया निवासी सुमित प्रताप सिंह मैमोरियल स्कूल, खरखौदा में बतौर क्रिकेट कोच कार्यरत थे।

वह सुबह सांपला रोड़ स्थित क्रिकेट मैदान पर खिलाड़यिों को अभ्यास कराने के बाद स्कूटी से लौट रहे थे।
स्कूटी को आकाश नाम का छात्र चला रहा था। कुछ दूरी पर जाने के बाद अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनकी स्कूटी रुकवा ली और सुमित पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी।

उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। खरखौदा के एसएचओ वजीर सिंह ने बताया सुमित को पांच गोलियां लगी थी। तीन गोली उनकी छाती और एक-एक गोली उनके सिर तथा कमर में लगी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर ली है और जांच शुरु कर दी है।

2 thoughts on “बदमाशों ने दिन-देहाड़े क्रिकेट कोच पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *