हरियाणा में अपराध की खबरें, एक साथ देखिये सारी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 04 June, 2019

पलवल में बीएससी की छात्रा से बार-बार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने छात्रा ने पहले तो बार बार कई दिनों तक दुष्कर्म किया और अब जब छात्रा ने आरोपी का फोन नहीं उठाया तो आरोपी युवक ने छात्रा की अश्लील फोटो छात्रा की मां के पास भेज दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

फरीदाबाद में एक विधवा महिला ने अपने जेठ पर रेप के प्रयास करने और जान से मारने की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसका जेठ जो कि पेशे से वकील है. उसके साथ रेप करने की कोशिश की वहीं उसको जान से मारने की कोशिश कर रहा है। अब पीड़िता ने मीडिया के जरिये इंसाफ की मांग की है।

 

यमुनानगर की बैंक कॉलोनी में एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। परिजनों का आरोप है कि लड़की के एक दोस्त के साथ उसका झगड़ा हुआ था और उसी से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। लड़की के गले पर निशान भी मिले है। फिलहाल लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है।

गोहाना के भैंसवाल कलां गांव में एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते बलबीर सिंह की हत्या की गई है। घटना देर रात की है रात के करीब डेढ बजे आरोपी उसके घर पर आए थे और बाहर बुलाकर गोली मार दी। आरोप है कि करीब दो साल पहले मृतक बलबीर के बेटे की भी हत्या कर दी गई थी।

यमुनानगर की जम्मू कॉलोनी में एक वृद्ध ने खुदकुशी कर ली। आरोप है कि बहू द्वारा बेटे को नशे में धकेलने से वृद्ध परेशान था, मरने से पहले वृद्ध ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिससे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

इधर करनाल में बीजेपी सांसद संजय भाटिया के गनमैन दीपक राणा के साथ देर रात को मारपीट करने और हथियार छीनने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रात के समय दीपक अपने घर जा रहा था कि रास्ते में कुछ लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। जिसके बाद दीपक को चोटें आई है। फिलहाल दीपक को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों की पहचान की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *