फरार अपराधियों से ऐसे निपटेगी हरियाणा पुलिस, प्रॉपर्टी कर रही नीलाम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 07 Feb, 2019
गुरुग्राम में अपराध की दुनियां में अपना सिक्का चलाने वाले अपराधियों की अब खैर नहीं होगी. गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त से बाहर घूम रहे अपराधियों की संपत्ति पर निशाना साधा है। फरार अपराधियों की प्रोपर्टी को सील करने की कवायद को शुरु कर दिया है. जिसमें पहले नंबर पर 5 लाख के इऩामी बदमाश सूबे उर्फ गुर्जर की प्रोपर्टी को नीलाम करने के लिए पुलिस ने सभी तैयारियां कर ली है. 24 फरवरी को इस गैंगस्टर की प्रोपर्टी को नीलाम किया जायेगा।
गुरुग्राम में  पिछले एक साल से फरार चल रहे 5 लाख के इनामी बदमाश सूबे उर्फ गुर्जर की प्रॉपर्टी नीलाम कराने की तैयारी पुलिस ने कर ली है। उसकी प्रॉपर्टी पहले ही पुलिस अटैच करा चुकी है। वही अब सूबे की प्रोपर्टी को 25 फरवरी को नीलाम किया जायेगा।
सूबे उर्फ गुर्जर फरवरी 2018 में हत्या की वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है. वही इसके अलावा ये  करीब आधा दर्जन हत्याओं की वारदात गुरुग्राम , रेवाड़ी में अंजाम दे चुका है. गांव बार गुर्जर निवासी सूबे गुर्जर ने 11 फरवरी 2018 को ततारपुर गांव के तत्कालीन सरपंच संजय की सुबह सैर पर जाने के दौरान हत्या कर दी थी।
पुलिस कमिश्नर केके राव ने पहले ही साफ कर दिया था. कि भगौडे अपराधियों को बक्सा नहीं जायेगा. और इस बार उनकी प्रोपर्टी को अटैच करके उसकी नीलामी करके उन्हे कमजोर किया जायेगा. बदमाश सूबे औऱ उसके परिवार पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने राजस्व विभाग से इसके नाम पर दर्ज प्रॉपर्टी का रिकॉर्ड लिया. जिसमें अब  मानेसर में उसके नाम पर करीब 600 वर्गगज का प्लॉट और गांव बार गुर्जर में करीब 1 एकड़ जमीन मालूम हुई है।
गांव में इनका एक घर भी है. वही  पुलिस ने इन प्रॉपर्टी को अटैच करने का अनुरोध पिछले दिनों तहसीलदार मानेसर की अदालत से किया था. जिस पर तहसीलदार कोर्ट सूबे की प्रॉपर्टी को अटैच कर दिया था. प्रॉपर्टी अटैच कराने के बाद पुलिस की ओर से प्रॉपर्टी नीलामी के लिए कोर्ट से परमीशन मांगी….इस पूरे मामले और कदम को गंभीरता से लेते हुए  कोर्ट की ओर से भी  प्रॉपर्टी नीलामी की परमीशन पुलिस को दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *