बदमाशों ने गन पोंइट पर लूटे 75 लाख

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा
Nitin Antil
Sonipat, (28 March 2018)
सोनीपत  के बड़वासनी गांव की नहर के पास कार सवार दो बदमाशों ने युवक की कार को ओवरटेक करके रुकवा लिया और पिस्टल दिखाकर कार को लूटकर भाग गए।
बदमाशों ने कार को कुछ दूरी पर छोड़ दिया और उसमें रखे 75 लाख रुपये निकाल लिए। बता दें कि वह रुपये युवक के आढ़ती नाना ने दिल्ली नरेला से गोहाना पहुंचाने के लिए दिए थे। पुलिस ने युवक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है।
सोनीपत के गोहाना के रहने वाले रामनिवास की मंडी में आढ़त की दुकान है और उनका अधिकतर व्यापार दिल्ली के नरेला से होता है।
अब गेहूं की खरीद शुरू होने वाली है, इस कारण ही रामनिवास ने मंगलवार को नरेला मंडी के कई व्यापारियों से 75 लाख रुपये लिए थे।
रामनिवास ने बेटी और उसके बेटे शिवांक को 75 लाख रुपये देकर गोहाना के लिए रवाना कर दिया।  जैसे ही कार बड़वासनी नहर के पास पहुंची। उसी समय आई-10 कार ने उनकी कार को ओवरटेक करके रोक लिया।
उस कार से दो बदमाश उतरे, जिन्होंने शिवांक से पिस्टल दिखाकर कार लूट ली। कार को लूटकर बदमाश भाग गए तो शिवांक ने किसी तरह पुलिस को घटना की सूचना दी।
सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो शिवांक की कार लगभग एक किमी दूर खड़ी मिली। कार तो मिल गई लेकिन कार में रखे 75 लाख रुपये गायब थे।
जिससे साफ हो गया कि बदमाश रुपये लूटने आए थे और वह रुपये लूटने के बाद कार को छोड़कर भाग गए। सदर थाना एसएचओ दलबीर दांगी ने बताया कि शिवांक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *