मौजूदा विधायक और सांसदो की कट सकती है टिकट, रिपोर्ट कार्ड है तैयार- शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Ambala

हरियाणा के नॉन परफॉर्मर लीडर्स की दिक्कतें लगता अब बढ़ सकती हैं। बीजेपी केवल उऩ उम्मीदवारों को ही चुनावी रणभूमि में उतारने पर विचार कर रही है जो जीत सकते है। इस बात के संकेत शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने दिए है।

अम्बाला पहुंचे रामबिलास शर्मा ने अटकलों पर विराम लगाते हुए तय समय पर ही लोकसभा और विधानसभा के चुनाव होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि सांसदों और विधायकों के कामकाज की ग्राऊंड रिपोर्ट तैयार है। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भाजपा की उस कौर टीम के मुख्य रणनीतिकार हैं जो प्रदेश के सांसदों और विधायकों के कामकाज की ग्राउंड रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं।

रामबिलास शर्मा ने कहा कि आगामी चुनावों सांसद तो एक बार सभी बन जाते हैं लेकिन ये बात भी मायने रखती है उनकी परफॉर्मेंस कैसी है। चंडीगढ़ से रामबिलास शर्मा अचानक अम्बाला पहुंचे और कुछ देर के लिए कैंट रैस्ट हाऊस रुके। जहां स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गले मिलकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

रामबिलास शर्मा ने जहां अम्बाला के सांसद रत्न लाल कटारिया के काम की तारीफ  की तो वहीं उन्होंने इशारों ही इशारों में कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। बता दें कि अमित शाह ने प्रदेश के सभी विधायकों और MP’s की रिपोर्ट कार्ड मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *