पुलिस टीम पर लगा फेक एनकाउंटर का आरोप, एसएसपी ने बताया सुसाइड

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Dadri, 07 Mar,2019

झज्जर के गांव माजरा में मंगलवार को सीआईए और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों का मौत हो गई थी। दादरी के निमली गांव के दोनों बदमाशों की संदिग्ध हालात में हुई मौत को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया। वहीं एसएसपी ने प्राथमिक जांच में इसे सुसाइड बताया और साथ ही जांच का इंतजार करने को कहा गया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन ने पुलिस की जो टीम मुठभेड़ में शामिल थी,  उन सभी के हथियारों को जब्त कर लिया है। अब इनकी जांच कराई जाएगी।

नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस पर निमली गांव के सरपंच और काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। उन्होंने इस पूरी वारदात और युवकों की मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया। वहीं, पुलिस ने मौके से पकड़े तीन आरोपियों को 2 दिन के रिमांड पर लिया है।

मृतक सचिन के बड़े भाई रविन्द्र का कहना है कि पुलिस अपनी करनी पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। घटनास्थल पर ही मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ लग रहा है कि इसके लिए पुलिस जिम्मेदार है। पुलिस की गोलियां लगने से ही साहिल और सचिन की मौत हुई है। वहीं ग्रामीणों ने भी इसके लिए दोषी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने और पूरी वारदात की सीबीआई जांच की मांग की है।

मामले को देखते हुए डीएसपी सुरेंद्र ने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *