Home Breaking दहेज के लालच में आकर कि पांच बच्चों की हत्या, महिला के पति सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज

दहेज के लालच में आकर कि पांच बच्चों की हत्या, महिला के पति सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज

0
0Shares

 Yunus Alvi, Yuva Haryana

Mewat (11 April 2018)

 

नूंह जिला के पिनगवां के गांव मूंढेता में एक महिला की दहेज को लेकर हत्या किऐ जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक महिला के भाई की शिकायत पर महिला की सास, ससुर, पति और दो देवरों सहित पांच के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर महिला के परिजनों को सौंप दिया है।

हथीन खंड के गांव मोहदम्मका निवासी दीनू ने करीब 11 साल पहले अपनी बेटी हंसीरा की पिनगवां खंड के गांव मुंढेता निवासी तौसीफ पुत्र शहीद के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादी की थी। मृतक महिला के भाई आबिद ने बताया कि उन्होंने अपनी हसियत के मुताबिक काफी दान दहेज दिया था लेकिन आरोपी उससे खुश नहीं थे।

आबिद का कहना है कि शादी के बाद से ही आरोपी उसकी बहन के साथ-मारपीट करते आ रहे हैं। उसकी बहन को अच्छे तरीके से रखें इस लिए समय-समय पर उनकी छोटी मोटी डिमांड को वे पूरा भी करते आ रहे थे। इस मारपिटाई के दौरान ही उसकी बहन हंसीरा के पांच बच्चे पैदा हो गऐ जिनमें से सबसे छोटा लडका एक साल का है।

वहीं गांव गांव मोहदम्मका के सरपंच आस मोहम्मद का कहना है कि वह भी कई बार पंचायत लेकर गांव मुढेता आया था लेकिन आरोपी बिना दहेज के लडकी को रखने को तैयार ही नहीं होते थे। आरोपी लडकी को जब चाहे मारपीटकर भगा देते थे।

पिनगवां थाना प्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि मृतक लडकी के भाई की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।

Rrad More News-

रोहतक की छोरी ने ऐसा क्या कर दिया कि प्रधानमंत्री मोदी भी उसके फैन हो गए हैं ? जानिए

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ग्रामीण रुटों पर दौड़ेंगी निजी बसें, स्टेज कैरिज स्कीम लाने की तैयारी, जानिये

Yuva Haryana, Chandigarh  हरियाणा क&#…