केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर की जनसभा में डांसरों पर जमकर बरसे नोट, अचार सहिंता की उड़ाई धज्जियां 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 26 April, 2019

पलवल जिले में आचार सहिंता की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। लोक सभा प्रत्याशियों की सभाओं में भीड़ जुटाने के लिए डांसरों का सहारा लिया जा रहा है और उन पर नोट बरसाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं लोक सभा प्रत्यासी खुद सभाओं में लोगों से पैसे ले रहे हैं और आज ऐसा ही नजारा लोकसभा प्रत्यासी व केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर की सभा में देखने को मिला, जहां पर होडल विधान सभा क्षेत्र के गांव हसनपुर में ब्राह्मण मोहल्ले में कृष्ण गुर्जर की सभा की गई।

जहां कृष्ण पाल गुर्जर लोगों से वोट की अपील करने के लिए पहुंचे थे और इस सभा में बाल डांसरों के द्वारा जमकर अश्लील डांस किया गया। इन डांसरों पर जमकर पैसे बरसाए गए, इतना ही नहीं आचार सहिंता में खुद कृष्ण पाल गुर्जर को लोगों ने पैसे दिए और कृष्ण पाल गुर्जर ने लोगों से पैसे लेकर जेब में रख लिए जहां पर कृष्ण पाल गुर्जर की पोल खुलकर सामने आई क्योंकि गुर्जर के द्वारा बार बार कहा जाता है की अगर कोई कह दे की किसी से उन्होंने एक भी पैसा लिया है हो, वह लोगों की बिना पैसे के मदद करते हैं।

लेकिन जिस तरह से चुनावी सभा में गुर्जर ने लोगों से पैसे लिए इससे लगता है हाथी के दांत दिखाने के लिए कुछ और और खाने के कुछ और आज गुर्जर ने होडल विधान सभा क्षेत्र के गांव करमन, भुलवाना, गौड़ोता, खिरबी, बासवां, भिडुकी, हसनपुर, लिखी, खाम्बी, भूपगढ, पिंगौड़, कौराली, गुलाबद आदि गावों का दौरा किया और जनसभाऐं कर लोगों से वोट की अपील की। पलवल के विधायक कारन सिंह दलाल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की वह दलाल के बारे में कुछ नहीं बोल सकते हैं।

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए हरियाणा व केंद्र सरकार की योजनाओं को और विकास कार्यों को लोगों को गिनाया। उन्होंने कहा की सांसद निधि कोष से फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाने के लिए धन राशी वितरित की गई।

भाजपा सरकार के शासन में गांवों में भी विकास कार्य हुए। एक गांव को दूसरे गांव से जोड़ने के लिए सड़कों का जाल बिछाया गया। बेमौसमी बरसात व ओलावृष्टि से किसानों की गेहूं की फसल बर्बाद हो गई थी। किसानों ने सरकार से गुहार लगाई थी कि फसल का मुआवजा दिया जाए।

केंद्र सरकार ने हरियाणा प्रदेश के किसानों को फसल का मुआवजा देने के लिए 1100 करोड़ रूपए देने की स्वीकृति प्रदान की गई। अकेले पलवल जिले के किसानों को 199 करोड़ रूपए की मुआवजा राशी प्रदान की गई। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में विश्वकर्मा कौशल विकास यूनिवसिर्टी बनाने का काम भाजपा सरकार में किया गया है।

पलवल शहर में 200 करोड़ रूपए की लागत से एलिवेटिड पुल बनाया जा रहा है। भाजपा सरकार के पांच सालों में रिकॉर्ड तोड विकास कार्य किए गए है। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  किसान हित में अनेक फैसल लिए है। उन्होंने कहा कि 1 लाख रूपए तक कर्ज लेने पर किसानों को पांच साल तक कोई ब्याज नहीं देना होगा।

अटल पेंशन योजना के तहत 60 वर्ष की आयु पूरी होने पर पेंशन प्रदान की जाएगी। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना,मुद्रा योजना,उज्जवला योजना सहित अनेक योजनाऐं लोकहित में बनाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए भारत का निर्माण करने का संकल्प लिया है। नए भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *