पति-पत्नी के झगड़े के बीच नानी ने दोहती को गोद से फेंका, बच्ची की फर्श पर गिरने से मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Chaupal Tv, Panipat

पानीपत के बापौली इलाके के राणा माजरा गांव में एक बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति पत्नी का झगड़ा हो गया था, इसी से तैश में आकर पास में ही अपनी दोहती को गोद में लिये नानी ने गुस्से में आकर बच्ची को फर्श पर फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक राणा माजरा निवासी बिलाल की शादी चार साल पहले यूपी के मेरठ जिले के हरा गांव की आसमीन के साथ हुआ था। बताया जाता है कि इससे पहले ही उनके बीच दहेज को लेकर झगड़ा हुआ था, वो निपट गया था। इस घटना के बाद विवाहिता की मां भी यहां रहने लगी थी।

अब पत्नी ने स्मार्ट फोन की डिमांड की थी जिसके बाद पति ने पैसे ना होने की अपनी मजबूरी बताया था, इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के वक्त बच्ची अपनी मां की गोद में थी लेकिन नानी ने पकड़कर फर्श पर फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई।

इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बिलाल, आसमीन और आरोपी नानी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक इनका पहले भी झगड़ा होता था, जिसके चलते घऱ के बीच में दीवार बना रखी थी और बिलाल की बड़ी बेटी सुनैया अपनी नानी संजीदा के साथ रहती थी, जबकि छोटी बेटी अकशा अपने मां-पिता के साथ रह रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *