कुरुक्षेत्र लोकसभा उमीदवार निर्मल सिंह की बेटी ने संभाली चुनाव की कमान, पापा के लिए मांग रही है वोट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kurukshetra, 29 April, 2019

लोकसभा चुनाव को जितने के लिए जहांं हर पार्टी के उमीदवार पूरी रणनीति बना कर चुनाव प्रचार मे पसीना बहा रहे हैं, और जनता से वोट की अपील कर रहे हैं, वहीं कुरुक्षेत्र लोकसभा उमीदवार निर्मल सिंह की बेटी अखिल भारतीय महिला कांग्रेस सचिव चित्रा सरवारा ने संभाल रखी है।

चित्रा सरवारा नामांकन से लेकर हर प्रकार के कार्यकर्मो मे अपने पिता निर्मल सिंह के चुनाव मे दिखाई दे रही है। सरवारा ने कैथल जिले में कुरुक्षेत्र के पूर्व सांसद नवीन जिंदल के साथ सैंकड़ों गांवों मे जाकर कांग्रेस के पक्ष मे वोट की अपील जनता से की। चित्रा सरवारा हर रोज सुबह से शाम तक कई नुकड़ सभाएं करती हैं और अपने भाषण मे महिलाओं की आवाज को उठा रही हैं

सरवारा ने हमेशा महिला कांग्रेस को ज्यादा सशक्त करने पर बल दिया है, जिससे महिलाओं की समाज और राजनीती भागीदारी बढ़ेगी और अपनी इच्छा शक्ति को पहचानने की एक भावना भी जागृत होगी। चित्रा अपनी जनसभा मे बेटी होने पर नाज की बात कहती हैं, उनका कहना है की मैं निर्मल सिंह की बेटी के साथ -साथ आपकी बेटी भी हूंय़ जनसभा के दौरान चित्रा का भाषण बड़े ध्यान से लोग सुनते हुए दिखाई देते है।

चित्रा सरवारा को नई पहचान तब मिली जब उनकी टीम के द्वारा महिला कांग्रेस का चिन्ह ओर झंडा डिजायन का लोकार्पण दिल्ली तालकटोरा स्टेडियम मे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव के द्वारा किया गया।

सोशल मिडिया पर रहती है नज़र –

चित्रा सरवारा अखिल भारतीय कांग्रेस की सोशल मिडिया इंचार्ज भी हैं, जिसके परिणामस्वरूप उनकी मेहनत लोकसभा चुनाव मे देखी जा रही है। सोशल मिडिया पर हर कार्यक्रम की जानकरी हर कार्यकर्ता तक पहुंच पाने मे सफलता मिल रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *