रेवाड़ी में कोर्ट परिसर के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग, महिला एडवोकेट पर फायरिंग का आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 31 May, 2018
जब कानून के रखवाले ही कानून को ताक पर रखकर अपराध करने पर उतारू हो जाए तो फिर  अपराधों को कैसे रोका जा सकता है।  रेवाड़ी कोर्ट परिसर के बाहर आज ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पेशी पर आए एक युवक पर अचानक फायरिंग हो गई। आरोप है कि यह फायरिंग किसी और ने नहीं, बल्कि इसी अदालत की एक महिला अधिवक्ता ने अपने पति सहित दो लोगों के साथ मिलकर की है।
दरअसल हुआ यूं कि आसलवास गांव के रहने वाले सतवीर नामक एक युवक का करीब 2 साल पहले  महिला अधिवक्ता किरण के परिवार के साथ झगड़ा हो गया था, जिसे लेकर अदालत में केस विचाराधीन है।  इसी केस के सिलसिले में आज वह अदालत आया था।
घायल युवक का आरोप है कि जैसे ही वह कोर्ट परिसर से बाहर निकला  तू वहां पहले से मौजूद अधिवक्ता किरण उसके पति व एक अन्य युवक ने मिलकर उस पर फायरिंग शुरू कर दी।  इस दौरान चली गोली युवक की पीट को छूकर निकल गई, जिससे वह जख्मी हो गया।  उसे इलाज के लिए रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।
इधर फायरिंग होते ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई और जैसे ही यह सूचना पुलिस को लगी तो डीएसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।  बहरहाल युवक ट्रॉमा सेंटर में उपचाराधीन है मगर पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई अमल में लाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *