दुष्यंत चौटाला पहुंचे बलराज कुंडू के फार्म हाउस, करीब 15 मिनट हुई मुलाकात

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana 
Chandigarh, 10 Jan, 2020

भाजपा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर और महम के विधायक बलराज कुंडू के बीच चल रही खींचतान के बीच डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गुरुवार को महम विधायक के ओमैक्स सिटी स्थित फार्म हाउस पर पहुंचे और 15 मिनट तक चाय की चुस्कियों के साथ सियासी चर्चा की। सूत्रों का कहना है कि डिप्टी सीएम और महम विधायक के बीच बातचीत में कुंडू ने महम हलके में एक बड़ी जनसभा करने की हामी भरी, जिसमें डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। हालांकि कुंडू ने इस बारे में खुलकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन जजपा जिलाध्यक्ष बलवान सुहाग ने इस बातचीत की पुष्टि की है।

महम के विधायक बलराज कुंडू ने अपना सियासी सफर जिला परिषद से शुरू किया है। पिछली भाजपा सरकार के समय वे न केवल भाजपा में शामिल रहे, बल्कि भाजपा नेताओं के साथ खुलकर पार्टी को मजबूत करने का प्रयास किया। यहां तक कि महम हलके की छात्राओं के लिए रोहतक तक चलने वाली उनकी 12 बसों पर पीएम, सीएम से लेकर पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर तक के फोटो लगे थे लेकिन भाजपा ने विधानसभा चुनाव में महम का टिकट कुंडू को देने की बजाए पार्टी के पुराने प्रत्याशी शमशेर खरकड़ा को दे दिया।
बावजूद इसके कुंडू निर्दलीय ही चुनाव जीतने में सफल रहे। खास बात यह रही कि उन्होंने न केवल कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं जीत की हलके से हैट्रिक बना चुके आनंद सिंह दांगी को हराया, बल्कि भाजपा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व सीएम मनोहर लाल द्वारा हलके में रैली करने के बावजूद शिकस्त दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *