पुलिस थाने में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, सवालों के घेरे में खाकी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 28 Nov, 2018

झज्जर सिटी थाने में एक युवक की संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे पर लटका मिलने से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। जानकारी अनुसार झज्जर की राधा स्वामी कालोनी निवासी राजेश को शहर के आर्यनगर निवासी एक युवक के लापता होने के मामले में शिकायत के आधार पर पूछताछ के लिए लापता युवक के दादा द्वारा झज्जर सिटी थाने लाया गया।

लेकिन कुछ ही समय बाद युवक के थाने में ही एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटकने की घटना हो गयी। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। दोपहर के करीब हुई इस घटना के बाद घण्टो पुलिस प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे रहा।

इस दौरान मृतक के शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह पहुंचाया गया। देर सायं चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट तरनजीत कौर सिटी थाने में पहुंची और मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस विभाग के विभिन्न अधिकारियों व लापता युवक के दादा के बयान दर्ज किए।

वहीं सामान्य अस्पताल पहुंच शव का निरीक्षण किया व मृतक की मां के बयान भी लिए। इस दौरान मृतक के परिजनों व साथियों ने पुलिस प्रशासन पर हत्या जैसे गम्भीर आरोप लगाए। हालांकि पुलिस विभाग इस मामले में इस घटना को महज हादसा मान रहा है।

इस मामले में asp शशांक ने प्रेस वार्ता कर घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। वहीं घटना की न्यायिक जांच कराए जाने व मौत की असल वजह जानने व न्यायसंगत कार्रवाई किये जाने की बात कहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *