युवती का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी, नहीं हो पा रही पहचान

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, 27 April, 2019

पंचकूला के मनसा देवी काम्प्लेक्स इलाके में युवती की अधजली लाश मिलने का मामला आया सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में मामला हत्या का नजर आ रहा है और युवती की पहचान मिटाने के लिए शव को आग के हवाले किये जाने की आशंका है।

सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर किसी ने मनसा देवी काम्प्लेक्स एरिया में अधजला शव मिलने की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व लोग मौके पर पहुंच गए। हालांकि शव को जलाकर सबूत मिटाने के प्रयास किये गए हैं, लेकिन शव अधजला रह गया। जिसके चलते मृत्तिका की शिनाख्त तो नही हो पाई, लेकिन इतना साफ है कि अधजली लाश किसी युवती की है।

लाश के पास एक बोरी भी मिली है, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है। बाद में हत्या कर शव को बोरी में डालकर इस इलाके में लाकर जलाने का प्रयास किया गया है।

ये तो जांच के बाद ही साफ हो पायेगा की मृतिका कौन व कहां की रहने वाली है, उसकी हत्या किसने व किस कारण की गई है।

बता दें कि जिस इलाके में अधजला शव बरामद हुआ है, मनसा देवी पुलिस स्टेशन इस इलाके से महज कुछ ही दूरी पर है। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर नजर सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चोबन्ध करने का दावा किया जा रहा है, बावजूद इसके इतनी बड़ी वारदात का घटित होना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करता है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *