स्वतंत्रता दिवस पर बहादुरी के लिए किया गया था सम्मानित, अब हत्या आरोपी को पकड़ते समय हुई मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 16 Nov, 2018

रेवाड़ी में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब उनमें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं रह गया है। इसी के चलते बीती रात हत्या के एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाश ने फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली लगने से एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

दरअसल, यह घटना रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा के भिवाड़ी बाईपास की है, जहां पिछले दिनों जिला में हुई एक होटल मालिक की हत्या करने वाला आरोपी बदमाश खुलेआम घूम रहा था। सीआईए टीम इस बदमाश की कई दिनों से तलाश कर रही थी। जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए रवाना हो गई।

मौके पर पहुंच टीम ने जब आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, तो उसने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं सूचना के बाद मौके पर दलबल सहित SP राहुल शर्मा पहंचे और पुलिस टीम ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अभी मृतक का पोस्टमार्टम करवाने में जुटी हुई है व आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि रंगदारी व हत्या के आरोप में खरखड़ा निवासी बदमाश नरेश फरार चल रहा था। वहीं यह भी बता दें कि मृतक सब इंस्पेक्टर रणबीर को स्वतंत्रता दिवस पर बहादुरी के लिए सम्मानित भी किया गया था और एक महीने पहले ही उस की तैनाती धारूहेड़ा थाना में की गई थी। मृतक पटौदी क्षेत्र के गांव जाटौली का रहने वाला था तथा उस के 2 बेटी व एक बेटा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *