कभी खुशहाली के लिए मशहूर था हरियाणा, आज बदहाली और रेप से बेहाल- दीपेंद्र हुड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Younus Alvi, Yuva Haryana
Mewat, 23 June, 2018
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह द्वारा द्वारा शुरू की गई जनक्रांति यात्रा का दूसरा चरण आगामी 30 जून को मेवात से शुरू हो रहा है। इसकी तैयारियों को लेकर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पुन्हाना में नूंह जिला के कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। इस मौके पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 4 साल के भाजपा सरकार की कार्यशैली को हरियाणा  प्रदेश का हर वर्ग परेशान है हरियाणा का नाम खुशहाली के लिए लिया जाता था लेकिन आज देश रेप और बदहाली के नाम से बदनाम है।
प्रदेश सरकार ने भाईचारे को ठेस पहुंचाने का काम किया इस सरकार की नीतियों से सभी वर्ग परेशान है। मजदूर, किसान, दलित समाज, आशा वर्कर, सफाई कर्मचारी हो या फिर पंच सरपंच सभी सरकार की नीतियों का बहिष्कार कर सडकों पर उतरे हैं।
जीएसटी, नोटबंदी, विरोध प्रदर्शन हड़ताल से सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रही है हरियाणा में दोबारा से भाईचारा कायम करने के लिए ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में 30 तारीख के ऐतिहासिक रैली जनक्रांति यात्रा शुरू की गई है। यह यात्रा मेंवात के पुन्हाना में 30 जून को शुरू होगी, पहले जुलाई को फिरोजपुर झिरका और 2 जुलाई को नूंह में होगी।
इस मौके पर पूर्व परिवहन मंत्री आफताब, पूर्व विधायक उदयभान, पूर्व चेयरमैन गफ्फ़़ार क़ुरैशी, पूर्व मंत्री करण दलाल, पूर्व मंत्री राव  धर्मपाल, सुभान  खा, ऐजाज सहित काफी कांग्रेस नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *