कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने वायुसेना को दी बधाई, कहा- देश है एकजुट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 26 Feb, 2019

रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुडा ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिये भारतीय वायुसेना को बधाई दी है। दीपेन्द्र हुडा ने वायुसेना को सलाम करते हुये कहा कि आज पूरा देश खुश है, और वायुसेना ने पाकिस्तान को करारा सबक सिखाने का काम किया है।

बहादुरगढ़ में निष्क्रिय हो चुके कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जान फूंकने आये दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि वायुसेना ने देश के दुश्मनों के दुस्साहस का जवाब दिया है। उन्होने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खन को चेताया है कि वो ख्वाब में भी भारत के खिलाफ आतंकी कार्यवाही करने की ना सोचें क्योंकि पूरा देश रक्षा और सुरक्षा के मुद्धे पर एक है।

सर्जिकल स्ट्राईक की तरह एयर स्ट्राईक के भी सबूत तो नही मांगेगी कांग्रेस, इस सवाल का जवाब देते हुये दीपेन्द्र ने कहा कि उन्होंने पहले भी कोई सबूत नही मांगा था। दीपेन्द्र ने कश्मीर से धारा 370 हटाने का समर्थन करते हुये कहा कि अगर सरकार ये पहल करती है तो सबसे पहला समर्थन उनका ही होगा।

दीपेन्द्र हुडा लाईनपार क्षेत्र में नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। दीपेन्द्र ने यहां हरियाणा की भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लिया। हरियाणा सरकार के बजट को आखिरी जुमला बजट करार दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत ठीक नही है इसलिये बाढ़सा एम्स में मंजूरशुदा मैडिकल संस्थान रद्ध करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि वो कमजोर पहरेदार नहीं है । उन्हें अपने लाये हुये प्रोजेक्टों का पहरा देना आता है। दीपेन्द्र ने कहा कि भाजपा जाने वाली है और कांग्रेस आने वाली है । कांग्रेस के आते ही बाढ़सा में सारे प्रोजेक्ट पूरे किये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *