प्रधानमंत्री की रैली में शामिल हुए कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा, लेकिन अपनी मांगों को लेकर जताई नाराजगी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 09 Oct, 2018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रोहतक के सांपला में दीनबंधू सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए पहुंचे थे। यहां पर अपने लोकसभा क्षेत्र के नाते रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी प्रधानमंत्री की रैली में शामिल हुए। लेकिन प्रधानमंत्री की रैली के खत्म होने के बाद सांसद ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जता दी।

“हुड्डा सरकार द्वारा निर्मित चौ छोटूराम संग्रहालय में आज प्रधानमंत्री जी द्वारा दीनबंधु की प्रतिमा के अनावरण का हम सम्मान करते है।लेकिन BJP ने 4 वर्षों में किसान पर चोट मारने का काम किया है,दीनबंधु को सही श्रद्धांजलि तब होगी जब किसान पर राजनीति नहीं,बल्कि किसान के हक के काम होंगे।”

आज प्रधानमंत्री जी, चौ छोटूराम जी की प्रतिमा का अनावरण करने मेरे LS क्षेत्र में आ रहे हैं, अपने क्षेत्र की तरफ से मैं उनका ध्यान UPA सरकार द्वारा महत्वपूर्ण मंजूरशुदा परियोजनाएं, जिन पर BJP सरकार में पिछले साढ़े 4 साल में काम नहीं हुआ है, कि तरफ ध्यान आकर्षित कराना चाहूँगा।

प्रधानमंत्री से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रखी थी ये मांगे 

1. महम में मंजूरशुदा, IGI एयरपोर्ट के समकक्ष NCR का दूसरा अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट जिसे मैंने UPA सरकार में मंज़ूर कराया था व जिसको इस सरकार ने महम से उत्तर प्रदेश के जेवर में स्थानान्तरित कर दिया महम एयरपोर्ट पर काम शुरू करवा इसका नाम चौ छोटू राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा रखा जाए।

2. AIIMS बाढ़सा में नेशनल कैंसर संस्थान के साथ 8 और राष्ट्रीय संस्थान UPA के समय मंजूर कराये गये थे, दुर्भाग्य से भाजपा ने 8 में से केवल 1 (नेशनल कैंसर संस्थान) पर ही काम शुरू कराया है कुल 9 हजार करोड़ रूपये की लागत के हमारे समय के इन बाकी संस्थानों का भी काम जल्द शुरू कराया जाए।

3. गोहाना रेल कोच फैक्ट्री की बजाय कोच रिपेयर फैक्ट्री दी गयी है, हमारी मांग है कि मेरे द्वारा मंजूर करायी गई 3500 करोड़ की पूर्ण रेल कोच फैक्ट्री स्थापित की जाए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *