जेजेपी और इनेलो बीजेपी की बी और सी टीम : दीपेन्द्र हुड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 20 Jan,2019

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जींद उपचुनाव पर प्रदेश ही नहीं पूरा देश टकटकी लगाए देख रहा है। इनेलों व जेजेपी के खाते में जो वोट जाएगा, वह इनके नहीं बल्कि बीजेपी के खाते में वोट जाएगा। इसलिए जींद की जनता कांग्रेस का साथ दें और रणदीप सुरजेवाला को भारी मतों से जिताकर जींद में विकास की नई नींव रखें।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज जींद के पिंडारा, निर्जन, मनोहरपुर, लोहचब, तलोदा, खेरी समेत लगभग एक दर्जन गांवों में मांगे रणदीप सुरजेवाला के लिये वोट।

भाजपा के झूठे वायदों के कारण पूरे प्रदेश में बदलाव का माहौल है।आज पूरे देश व हमारे प्रदेश में किसान कर्जे में डूबा हुआ है। किसान मजबूर होकर आत्महत्या कर रहा है। गरीब आदमी को रोजगार नहीं मिला है, वह रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है। व्यापारी के पास व्यापार नहीं है और कर्मचारी को सम्मान नहीं मिल रहा है। कर्मचारी सड़कों पर आकर प्रदर्शन कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने आने से पहले 154 वायदे किए थे, लेकिन एक भी वायदा पूरा नहीं किया।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि विकास के पायदान पर हरियाणा देश में पहले नंबर पर था। लेकिन अब किसान, व्यापारी व कर्मचारी पर अत्याचार के मामले में नंबर 1 हो गया है। भाजपा की केंद्र्र और प्रदेश सरकारों ने हरियाणा का सत्यानाश करने में कसर नहीं छोड़ी। इसे कई साल पीछे छोड़ दिया। अब हरियाणा की राजनीति एक निर्णायक मोड़ पर है।

इसे हम सभी मिलकर दोबारा से हरियाणा को खुशहाली पर ले जा सकते हैं। यह सब तभी होगा, जब सभी कार्यकर्ता मिलकर जींद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला को ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे। इनेलो व जेजेपी वालों से भी यह जनता को पूछना चाहिए कि यदि वे भाजपा की बी टीम नहीं हैं तो राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति तथा लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा के समर्थन में क्यों आए थे?

सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि बीजेपी की क्या नीति रही, पूरे देश और आपने देखा है। देश और प्रदेश में इस सरकार को आपने देखा है। इन्होंने बड़े-बड़े वायदे किए, लेकिन एक भी वायदे को पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि जींद से पंजाब तक जाने वाली सड़क का निर्माण कांग्रेस सरकार में शुरू हो गया था, लेकिन खट्टर सरकार बनते ही इस सड़क का निर्माण रोक दिया गया। ये इस बात का प्रतीक है कि भाजपा सरकार ने विकास किया नहीं तो जो विकास हो रहा था, उसे भी आगे नहीं बढऩे दिया।

इससे पहले चौटाला सरकार रही, लेकिन इस सरकार ने भी जींद की जनता को नहीं अपनाया। जींद की जनता ने उनको अपनाया, लेकिन उन्होंने जींद की जनता को दरकिनार कर दिया। उनकी सरकार में एक युनिवर्सिटी बनी, वह भी सिरसा में, लेकिन हुड्डा सरकार बनने के बाद जींद में यूनिवर्सिटी बनाई गई।

उन्होंने कहा कि चौटाला सरकार में जींद में एक भी विकास क्यों नहीं करवाया गया, इसका जवाब इनेलो को देना होगा। उन्होंने कहा कि इन लोगों को जींद की जनता से कोई लेना देना नहीं है, यह अपने स्वार्थ के लिए लड़ रहे हैं। एक दूसरे से लड़ रहे हैं और बीजेपी के साथ मिलकर लड़ रहे हैं। यह लोग देश व प्रदेश में बीजेपी क