गोहाना रैली तोड़ देगी भाजपा का घमंड, दीपेंद्र हुड्डा ने लोकसभा चुनाव को बताया सत्ता का सेमीफाईनल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 9 May, 2019

कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने दावा किया है कि शुक्रवार को गोहाना में पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की रैली भाजपा का घमंड तोड़ देगी। जूनियर हुड्डा गुरूवार को बादली हलके के गांवों में रोड शो निकाल रहे थे। उन्होंने अपना रोड शो सुलौधा गांव से शुरू किया। बाद में वह हलके के अन्य गांवों से गुजरते हुए दादरी तोए,नौरंगपुर सहित अन्य कई गांवों में पहुंचे।

यहां ग्रामीणों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि गोहाना रैली भीड़ की दृष्टि से एक इतिहास रचेगी। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का मंथन करना चाहिए कि उसने जनता को धोखा देने के अलावा किया क्या है। केवल मोदी के नाम पर ही पूरे देश में वोट मांगे जा रहे है।

उन्होंने यह भी कहा कि रोहतक संसदीय सीट पर जहां भाजपा ने पैराशूट से उम्मीद्वार को उतारा है,लेकिन हम ग्रासरूट से है। छोटे हुड्डा ने मौजूदा लोकसभा चुनाव को हरियाणा की सत्ता के सिंघासन को सेमीफाईनल बताया और कहा कि सोनीपत व रोहतक सीट के नतीजों का प्रभाव पूरे देश की राजनीति पर पड़ेगा।

उन्होंने दावा किया कि रोहतक व सोनीपत की सीट के परिणाम के बाद चंडीगढ़ में बैठी हरियाणा की भाजपा सरकार का सिंघासन डोल जाएगा। इस रोड शो में पूर्व विधायक नरेश शर्मा,कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डा.कुलदीप वत्स,मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन नरेश हसनपुर,सांसद के मीडिया प्रभारी एडवोकेट विकास अहलावत भी मौजूद थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *