पूर्व मंत्री निर्मल सिंह से जेल में दीपेंद्र हुड्डा ने की मुलाकात, कहा- राजनीतिक द्वेष का चल रहा खेल

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Raheem Khan, Yuva Haryana
Yamunanagar, 1 May, 2108

यमुनानगर के बेलगढ़ में फायरिंग मामले को लेकर जिला जेल में हत्या के प्रयास व लूट के मामले में बन्द कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को मिलने आज कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे । दीपेंद्र हुड्डा ने जेल में निर्मल सिंह  से मुलाकात की और मीडिया से बात करते हुए इस मामले को राजनीतिक द्वेष बताया।

जेल में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह से मुलाकात के बाद दीपेंद्र ने इस मामले में मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह जो मुकदमा बनाया गया है यह राजनीतिक द्वेष के चलते झूठा मुकदमा बनाया गया है, जिस प्रकार से भाजपा राजनीतिक बदले की भावना की रीत डाल रही है वह अच्छी राजनितिक परम्परा नहीं है ।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अभी इस मामले में कुछ नहीं बोलेंगे लेकिन थोड़े समय में ही इस मामले में पूरा खुलासा करेंगे, उन्होने कहाकि इस घटना के पीछे कौन जिम्मेदार है उसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा ।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को सीबीआई कोर्ट द्वारा जमानत मिले जाने के ऊपर बोलते हुए दीपेंद्र  हुड्डा ने कहा  यह एक झूठा मुकदमा है और राजनीतिक बदले की भावना से सीबीआई जांच एजेंसी का दुरूपयोग किया गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और न्याय की लड़ाई वह न्यायपालिका में लड़ेंगे और राजनीति की लड़ाई में सड़कों पर लड़ेंगे।
यह खबर भी पढ़ें >>>>>>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *