दुनियां में कहीं कुछ घटित हो जाए, बीजेपी वालों को सिर्फ भूपेंद्र हुड्डा नजर आते हैं- दीपेंद्र

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 29 July, 2018

कांंग्रेस सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड पर जमकर प्रहार किया है। सांसद ने कृषि मंत्री द्वारा पूर्व सीएम हुड्डा को सूबे का सबसे कमजोर मुख्यमंत्री करार दिए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री जी को आत्ममंथन करना चाहिए।

इंसान को कम से कम अपनी अंतर आत्मा में झांक कर बोलना चाहिए। जिस मंत्री का किसानो की बर्बादी पर नाचने का मन करता है वो मंत्री कम से कम सेाच-समझकर बोले। लेकिन अब जनता ने इन मंत्रियो को पहचान चुकी है।

सांसद रविवार को झज्जर में आयोजित पूर्व सैनिक सम्मान समारोह में बतौर मुख्यतिथि पहुंचे थे। सांसद ने हुडडा की रथ यात्रा पर सवाल खडे करने वाले मंत्रियो पर प्रहार किया।

सांसद ने कहा कि पता नही क्यों बीजेपी को हुड्डा साहब के रथ से तकलीफ है। बीजेपी के विधायक  से लेकर सांसद तक मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी को हुड्डा साहब ही दिखाई दे रहे है। इतना ही नही बीजेपी के मंत्री व मुख्यमंत्रियो को ऊपर से आदेश है कि दिन हो या रात बस हुड्डा साहब के खिलाफ बोलना है। सांसद की माने तो दुनिया में कही भी कुछ भी घट जाए, बीजेपी को सिर्फ हुड्डा साहब ही जिम्मेवार नजर आते है।

प्रदेश के कई जिलो में बाढ की समस्या को लेकर भी सांसद ने चिंता व्यक्त की। सांसद ने कहा कि सरकार इस आपदा पर गंभीरता बरते है और जल्द ही कोई कदम उठाए ताकि कुछ नुकसान ना हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *