रोहतक लोकसभा सीट है सत्ता परिवर्तन की सीट, यहां पर जीतेगी कांग्रेस- दीपेंद्र

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Devender Kumar, Yuva Haryana
Kosli, 16 March, 2019
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। आज कोसली में पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने झूठ और फूट की राजनीति को आधार बनाया है। उन्होने कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का काम कर रही है।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट को लेकर आए दिन मुख्यमंत्री समेत तमाम नेता अटकलें लगा रहे हैं, लेकिन हुड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि इसके पीछे भाजपा की क्या मंशा है इसको लोग अच्छी तरह से समझ चुके हैं। उन्होने कहा कि भाजपा रोहतक लोकसभा का चुनाव हारने या जीतने का नहीं है बल्कि सत्ता परिवर्तन का चुनाव है और यहां पर कांग्रेस भारी मतों से जीत दर्ज करेगी।
दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि जिस प्रकार हम विकास कार्यो का रिपोर्ट कार्ड लेकर गांव गांव तक जा रहे है जहां लोगों का पूरा समर्थन और विशवास मिल रहा है इसी प्रकार दीपेंद्र हुड्डा ने यह दावा करते हुए कहा कि अगर भाजपा पिछले पांच सालों का अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में जाए और बताये की उन्होंने कितने विकास कार्यों पर काम किया है तो निश्चित रूप से उनका रिपोर्ट कार्ड शुन्य साबित होगा इसमे कोई संशय नही है। इस बार का लोकसभा चुनाव भी उन विकास के मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच मे जाएगी जो विकास कार्य उसने अपने पिछले 10 साल के कार्यकाल के दौरान रोहतक लोकसभा में किये थे । इस बार भाजपा की झूठ और फूट की राजनीति काम नहीं आने वाली और सत्ता परिवर्तन बहुत जल्द लोगों को नजर आयेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *