दीपेंद्र हुड्डा बोले- पूरी भाजपा की रोहतक लोकसभा पर नजर, लेकिन पहले गिनवाए विकास के काम

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 11 March, 2019

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। रोहतक लोकसभा के गांव मांडोठी से सांसद दीपेन्द्र हुडा ने भी लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा दिया है। दीपेन्द्र ने भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव के लिये खुली चुनौती भी दे दी है। दीपेन्द्र ने कहा है कि केन्द्र और हरियाणा की भाजपा सरकार इकठ्ठी होकर आ जाये और बताये किसने कितना विकास किया है।

दीपेन्द्र ने कहा कि वो चुनाव में अपने किये हुये काम लेकर लोगों के बीच में जायेंगे और हरियाणा से भाजपा को भगाने का काम करेंगे। दीपेन्द्र हुडा बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव में जनसमर्थन सभा में शिरकत करने आये थे। दीपेन्द्र हुडा ने राष्ट्रवाद को चुनावी मुद्दा बनाने के लिये भाजपा को खरी खोटी भी सुनाई।

दीपेन्द्र ने कहा कि जय हिन्द का नारा हर भारतीय के दिल में धड़कता है। उन्होनें कहा कि राष्टवाद को राजनीतिक मुद्धा बनाना उचित नही है। उन्होने कहा कि फौज किसी राजनीतिक दल की नही है फौज पूरे देश की है और इस पर राजनीति नही होनी चाहिये।

उन्होंने कहा कि फौज को लेकर अगर उनकी पार्टी का नेता भी राजनीति  करता है तो वो उससे भी सहमत नही हैं। दीपेन्द्र हुडा ने कहा कि आज पूरी भाजपा रोहतक लोकसभा पर निगाह टिकाये हुये है लेकिन वो इनकी फिक्र नहीं करते हैं। दीपेन्द्र  ने कहा कि भाजपा के पास रोहतक लोकसभा में विकास के नाम पर गिनवाने के लिये कोई काम नहीं है लेकिन उन्होंने काम करवाये हैं और उन्ही कामों को लेकर वो जनता के बीच जायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा भाईचार तोड़ने का काम करती है और वो भाईचारा बनाने का काम कर रहे हैं।इस मौके पर पूर्व विधायक राजेन्द्र जून और पूर्व चेयरमैन रवि खत्री भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *