Home Breaking जम्मू-कश्मीर की धारा 370 पर होना चाहिए पुनर्विचार- दीपेंद्र हुड्डा

जम्मू-कश्मीर की धारा 370 पर होना चाहिए पुनर्विचार- दीपेंद्र हुड्डा

0
0Shares

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 6 April, 2019

रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कश्मीर की धारा 370 पर बड़ा बयान दिया है। बहादुरगढ़ में अपने चुनावी अभियान पर निकले दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि धारा 370 पर पुर्नविचार किया जाये। उन्होंने कहा कि पुर्नविचार देश और कश्मीर के हित में भी है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने राष्ट्रवाद को चुनावी एजेंडा बनाये जाने पर भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि फौज किसी एक की नहीं है और फौज का नाम लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिये। दीपेन्द्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद दोहरा मापदंड रखती है।

दीपेन्द्र ने ये भी कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार सैनिकों पर 302 और 307 के मुकदमें दर्ज करने का काम भाजपा ने किया है।कांग्रेस सरकार आते ही सैनिकों पर दर्ज मुकदमें वापिस लिये जायेंगें। बहादुरगढ़ के ईस्सरहेड़ी और सिदीपुर गांव में लोगों से वोट अपील करते हुये दीपेन्द्र ने लोगों को अपनेपन की दुहाई भी दी।

दीपेन्द्र ने कहा कि कभी ऐसा वक्त नहीं आया कि उन्होंने लोगों पर गुस्सा किया ह । हालांकि लोग उनपर खूब गर्म भी हुये हैं। दीपेन्द्र ने कहा कि काम और मानसम्मान के नाम पर उन्हे उलाहना नहीं मिल सकता। पूरी मेहनत के साथ उन्होंने अपने काम की परीक्षा दी है और अब लोग उस परीक्षा का परिणाम भी उनके पक्ष में ही सुनायेंगे।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 327 पॉजिटिव केस, देखिए मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh ये भी पढ़िय…