हरियाणा में जल्द ही होगा सत्ता परिवर्तन, इस सरकार से सब परेशान- दीपेंद्र सिंह हु्ड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sanjiv Saini, Yuva Haryana
Rania, 18 July, 2018

कांग्रेस की ओर से फतेहाबाद के टोहाना में होने वाली जनक्रांति रथ यात्रा रैली को लेकर रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हलका रानियां के आधा दर्जन गांवों में जनसभा को संबोधित कर रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया। इस कार्यक्रम मे अनुसार सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ओटू गांव में जनसभा को संबोधित किया।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने विकास की बजाय प्रदेश को पीछे धकेलने का काम किया है। हुडडा ने कहा कि 22 जुलाई को
टोहाना में होने वाली जनक्रांति रैली नया इतिहास बनायेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी के नेतृत्व में चल रही जनक्रांति रथ यात्रा से विरोधी पार्टियों की नींद हराम हो गई है, विरोधी नेताओं को सपनों में भी चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिखाई देने लगे हैं, ये हमारी ताकत नहीं है आप सब की यानि हरियाणा की ढ़ाई करोड़ लोगों की ताकत है।

सांसद के कहा कि जिस प्रकार से चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा को लोगों का समर्थन मिल रहा है जिससे लगता है कि हरियाणा में शीघ्र ही सता परिवर्तन होने वाला है। सासंद ने खट्टर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि चार साल के दौरान कौन कौन से बड़े प्रोजेक्ट लगाए हैं वे बताएं कि चार साल में कौन से विकास कार्य किए। भाजपा के मंत्री किसानों की बर्बादी पर ढ़ोल धमाका करना छोड़ दें।

हुड्डा ने कहा कि झूठे वायदे करके देश और प्रदेश में भाजपा ने सत्ता हासिल की और चार साल बीत जाने के बाद आज तक एक भी वायदा पूरा नहीं किया बल्कि उनके जनविरोधी फैसलों के कारण हर वर्ग में त्राहि-त्राहि मची है जिससे समाज का हर वर्ग दुखी है और प्रदेश में चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ही एक ऐसे जननायक नेता हैं जो इस अन्यायपूर्ण सरकार से लोगों को निजात दिला सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नियत और नीति दोनों में ही खोट है जिसकी वजह से किसान कर्जवान हुआ है और बर्बादी की कगार पर है। उन्होंने भाजपा पर युवाओं को झूठे वादे कर ठगने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले भाजपा ने युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ नौकरियाँ देने और नौकरी न मिल पाने की सूरत में 9000 रूपए महीना बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था मगर अब चार साल बीत चुके हैं हर वर्ष दो करोड़ नये रोजगार मिलना तो दूर लोगों को अपनी नौकरी बचाना मुश्किल पड़ रहा है। भ्रष्टाचार का आलम यह है कि नौकरी देने के नाम पर खुलेआम घूसखोरी चल रही है।

 

उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग भाजपा से दुखी है और भूपेंद्र सिंह हुडडा को फि र से याद कर रहा है। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से आगामी 22 जुलाई से 24 जुलाई तक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडडा की जनक्रांति यात्रा में रानियां से हजारों लोग टोहाना पंहुचेंगे व 3 दिन तक इस यात्रा में हजारों की संख्या में भीड पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडडा को तीसरी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएगी। सभी वक्ताओं ने कहा कि 22 जुलाई को टोहाना से शुरू होने वाली जनक्रांति यात्रा में लोगों की अभूतपूर्व भागीदारी होगी।

इस कार्यक्रम में उनके साथ पूर्व ओएसडी डा. केवी सिंह, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, पूर्व विधायक रामनिवास घोडेला, ब्लाक समिति के पूर्व चैयरमेन ठाकुर शेर सिंह, जसवंत कसवां,
करनैल सिंह, योगेंद्र ठाकुर, भूमि विकास बैंक के डायरेक्टर अजय छापोला, बाबूराम गेदर सरपंच नुहियांवाली, दलीप सिंह छापोला, प्रेम मंगालिया, निर्मल बडैच सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *