Home Breaking कांग्रेस निभाएगी सकारात्मक विपक्ष की भूमिका- दीपेन्द्र हुड्डा

कांग्रेस निभाएगी सकारात्मक विपक्ष की भूमिका- दीपेन्द्र हुड्डा

0
0Shares
  • झज्जर हलके के धन्यवादी समारोह में बोले दीपेन्द्र हुड्डा

  • हरियाणा में कांग्रेस निभाएगी सकारात्मक विपक्ष की भूमिका

  • जनता की चाहत के विपरीत बनी बेमेल गठबंधन की सरकार

  • यूपी की उन्नाव पीडि़ता की मौत पर जताया दुख, यूपी के गृह मंत्री से की त्यागपत्र देने की मांग

Yuva Haryana 
Jhajjar, 07 Dec, 2019

हरियाणा में सम्पन्न हुए विस चुनावों में प्रदेश की जनता चाहती थी कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बने। लेकिन पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि लोगों की चाहत के विपरीत ऐसे बेमेल गठबंधन की सरकार बन गई जोकि चुनाव में एक-दूसरे की मुकालफत पर जनता से वोट मांगते थे।

पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर हलके से लगातार तीसरी बार विधायक बनी गीता भुक्कल के बुलावे पर यहां धन्यवादी समारोह में पहुंचे दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार न बनने से न तो कांग्रेस हताश है और न ही निराश बल्कि कांग्रेस उसी मजबूती के साथ जनता के हकों की लड़ाई लड़ेगी जैसी की वह लड़ती रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने का फैसला कर चुकी है, लेकिन यदि सरकार ने जनविरोधी फैसले लिए तो कांग्रेस उसका भी जमकर विरोध करेगी और हर वर्ग के हितों की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने प्रदेश व केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की गलत नीतियों की वजह से जीडीपी काफी डाऊन हो गई है और बेरोजगारी रिकार्ड स्तर पर पहुंच गई है। केन्द्र द्वारा लागू की गई नोटबंदी व जीएसटी की सबसे बड़ी चोट नौजवान व गरीब आदमी पर पड़ी है। बेरोजगारों की फौज खड़ी है और अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है।

उन्होंने इस मौके पर उन्नाव पीडि़ता की गत देर रात हुई मौत पर काफी दुख व्यक्त किया और यूपी सरकार के गृहमंत्री से त्यागपत्र देने की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि यूपी सरकार समय रहते उन्नाव पीडि़ता को सिक्योरिटी मुहैया कराती तो पीडि़ता जघन्य घटना की शिकार होकर मौत के मुंह में कभी भी न समाती। धन्यवादी समारोह में पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि लोस में हुई हार का बदला जनता ने विस चुनाव में भाजपा से ले लिया है। उन्होंने चुनाव में भाजपा को पन्ना प्रमुखों को सवालों के घेरे मेें खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा ने हर विस क्षेत्र में पन्ना प्रमुख केवल पैसे बांटने के लिए ही लगाए थे।

उन्होंने चुनाव में बूथ स्तर पर मजबूती के साथ काम करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि दलितों,व्यापारियों,कर्मचारियों,किसान व आमजन का सम्मान ही कांग्रेस पार्टी का सम्मान है। इस मौके पर कांग्रेस की महिला विंग की जिलाध्यक्ष माया नेहरा,सुनील जाखड़,पूर्व सांसद के मीडिया प्रभारी एडवोकेट विकास अहलावत,विरेन्द्र दरोगा,सुभाष गुज्जर,पूर्व पार्षद नाहर सिंह व टेकचंद गुज्जर भी मौजूद थे।

हैदराबाद एनकाउंटर के सवाल पर काटी कन्नी: हैदराबाद पुलिस द्वारा वहां की रेप पीडि़ता के आरोपियों का एनकाउंटर करने के सवाल पर पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा कन्नी काटते नजर आए। सवाल के जवाब देने से बचते नजर आए दीपेन्द्र हुड्डा ने रेप जैसी घटनाओं के बढऩे पर निंदा तो की लेकिन हैदराबाद एनकाउंटर पर वह जवाब देने से बचते नजर आए। उन्होंने इतना हीं कहा कि विस चुनावों में जनता ने बीजेपी के खिलाफ अपना वोट दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट ने की अफसर की पिटाई, कुलदीप बिश्नोई ने कही ये बात

Yuva Haryana, Hisar कांग्रेस के…