सोनीपत के शहीद जवान नरेंद्र सिंह के घर पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल, कहा मोदी सरकार पाकिस्तान को उसी की आवाज में जवाब 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Jaideep Rathi, Yuva Haryana

Sonipat, 21 Sep, 2018

सोनीपत के गांव थाना कलां के शहीद जवान नरेंद्र सिंह के घर आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल परिवार से मिलने के लिए पहुंचे। केजरीवाल ने परिवार के सभी सदस्यों से बातचीत की और उन्होंने परिवार को 1 करोड़ रुपए और एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया है।

केजरीवाल ने कहा कि उनका परमानेंट ऐड्रेस हरियाणा का है, लेकिन उसके बाद वह दिल्ली रहने लगे थे। इसके लिए मंगलवार को कैबिनेट की एक बैठक बुलाई जाएगी और एक प्रस्ताव पास किया जाएगा। जिसके बाद नरेंद्र के परिवार को सहायता के लिए कैबिनेट का फैसला होगा। वहीं पुराने नियम को भी बदला जाएगा

लेकिन जो क्रूरता और बर्बरता जवान के साथ की गई वह असहनीय है। पैसे की मदद से अब काम नहीं चलेगा,  सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सख्त रुख अपनाना होगा तभी कुछ हो सकता है।

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के नियम को बदलने की भी बात कही है, उन्होंने कहा कि नरेंद्र सिंह हरियाणा के रहने वाले हैं और बाद में वे दिल्ली रहने लगे थे।  मंगलवार को इसी विषय में एक बैठक बुलाई जाएगी और कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव को पास कर इस नियम को बदला जाएगा। वहीं नरेंद्र के परिवार को ₹1 और एक सदस्य को नौकरी दिल्ली सरकार देगी।  वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अब सख्त रुख दिखाना जरूरी है, पाकिस्तान को उसकी आवाज में ही जवाब दिया जाना चाहिए।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *