दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने अपने चचेरे भाई की गोली मार कर की हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jhajjar, 21 Jan,2019

बहादुरगढ़ में दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने अपने ही चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने पहले तो चचेरे भाई के साथ बैठकर शराब पी और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

मामला बहादुरगढ़ के खरहर गांव का है। मृतक की पहचान खरहर गांव निवासी कर्मवीर के रूप में हुई है। कर्मवीर पेशे से डॉक्टर था और वह रोहद गांव में अपना क्लीनिक चलाता था। दरअसल कर्मवीर के बेटे का ग्रुप-डी की सिलेक्शन लिस्ट में नाम आया है। जिससे वह बेहद खुश था और इसी का जश्न मनाने के लिए कर्मवीर अपने चचेरे भाई और दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था।

शराब पीते वक्त कर्मवीर और दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर सतवीर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और यह कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। सतवीर ने तैश में आकर अपने ही चचेरे भाई पर रिवाल्वर तान दी और बातों ही बातों में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस जांच अधिकारी हरिप्रकाश ने बताया कि दोनों के बीच पहले भी आपसी रंजिश थी। इसी के चलते कर्मवीर की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर  मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *